प्रयागराज में युवक को गोली मारी, परिवार के दो सदस्‍यों को लाठी-डंडे से पिटाई कर किया घायल

हंडिया थाना क्षेत्र में छुट्टा पशुओं को खेत में घुसे पशुओं को खदेड़ने लगा। इसी बात को लेकर पड़ोसियों ने युवक पर हमला कर दिया। युवक अपने घर चला गया। हमलावरों ने युवक के घर पर चढ़कर उसके परिजनों पर हमला कर दो अन्‍य लोगों को भी घायल कर दिया।

Brijesh SrivastavaWed, 24 Nov 2021 03:29 PM (IST)
खेत में घुसे मवेशियों को भगाने पर विपक्षियों ने एक युवक समेत तीन लोगों को जख्‍मी कर दिया।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के हंडिया थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवक पर कातिलाना हमला किया गया। उसे रायफल से गोली मारी गई है। गंभीर हाल में अस्‍पताल में भर्ती है। दबंगों ने घर में घुसकर युवक के परिवार के दो सदस्‍यों को लाठी-डंडे से पिटाई कर जख्‍मी कर दिया। विवाद की शुरूआत खेत में घुसे मवेशियों को खदेड़ने से हुई। ऐसा करने वाले छात्र की पिटाई भी दबंगों ने की थी।

हंडिया कोतवाली क्षेत्र के बजहा मिश्रान गांव निवासी संजय कुमार पुत्र सूर्यकांत शुक्ला ने थाने में तहरीर दी। बताया कि उन्‍होंने खेत में सरसों की फसल की बोवाई की है। बुधवार को खेत में घुसे छुट्टा पशु फसल नुकसान पहुंचा रहे थे। यह देख उनका बड़ा पुत्र शिवम पशुओं को खदेड़ने लगा। उसी दौरान पड़ोसी उनके पुत्र को मारने लगे। इससे शिवम की नाक के खून निकलने लगा।

शिवम किसी तरह जान बचाकर भागते हुए घर पहुंचा। आरोप लगाया कि विपक्षी लोग लाठी-डंडा व राइफल से लैस होकर भुक्तभोगी के घर पर चढ़ आए और पत्थर चलाने लगे। संजय का आरोप है कि विरोध करने पर उक्त लोगों ने राइफल से गोली चलाई। गोली शुभम शुक्ला के पैर में लगी। इससे वह लहूलुहान हो गया। आरोप है कि रविशंकर को घर के अंदर से खींच कर बाहर लाकर दबंगों ने लाठी-डंडा से मारपीट कर जख्‍मी कर दिया। साथ ही वृद्धा मां सावित्री देवी की भी पिटाई कर उनके गले की सोने की जंजीर छीन लिया।

शोर-शराबा सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पर पहुंची हंडिया पुलिस घायलों को लेकर सीएचसी भेजा।  चिकित्सकों ने तीनों घायलों को की हालत नाजुक देखते हुए शहर के एसआरएन अस्‍पताल रेफर कर दिया। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। गंगापार एसपी समेत अन्‍य पुलिस अधिकारी पहुंचे और जांच-पड़ताल की।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.