प्रतापगढ़ में दुर्गा पूजा पंडाल में करंट से युवक की मौत, कनेक्‍शन बंद करने के दौरान हुआ हादसा

प्रतापगढ़ में कोहंडौर के कटारी गांव में शारदीय नवरात्र में दुर्गा पूजा पंडाल सजाया गया था। मिश्रौली गांव निवासी लवकुश वर्मा बिजली का कनेक्‍शन बंद करने दुर्गा पूजा पंडाल में गया था। इसी दौरान करंट की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 11:44 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 11:44 AM (IST)
प्रतापगढ़ में दुर्गा पूजा पंडाल में करंट से युवक की मौत, कनेक्‍शन बंद करने के दौरान हुआ हादसा
प्रतापगढ़ में करंट से एक युवक की मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में हादसा हो गया। करंट की जद में आने से एक युवक की मौत हो गई। वह दुर्गा पूजा पंडाल में बिजली का कनेक्‍शन बंद करने रविवार की रात गया था। इसी दौरान हादसा हो गया। उसे तत्‍काल अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन जान नहीं बच सकी। जानकारी होने पर बिलखते युवक के परिवार के लोग पहुंचे। उधर सूचना मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंची।

शारदीय नवरात्र में दुर्गा पूजा पंडाल कोहंडौर थाना क्षेत्र के कटारी गांव में सजाया गया था। पंडाल में मां दुर्गा की मूर्ति स्‍थापित की गई थी। मिश्रौली गांव निवासी लवकुश वर्मा ( 25) पुत्र स्वर्गीय राम मिलन वर्मा भी अन्‍य लोगों के साथ कटारी गांव में सजे दुर्गा पूजा पंडाल में रविवार की रात गया था। मां दुर्गा के दर्शन को भीड़ भी जुटी थी। रात में झांकी भी निकाली गई। झांकी निकालने के बाद दुर्गा पूजा पंडाल में जाकर लवकुश लाइट बंद करने लगा। इसी दौरान वह करंट की जद में आ गया।

लवकुश के परिवार गमगीन

उसकी चीख-पुकार सुनकर वहां लोग जुट गए। तत्‍काल उसे स्‍थानीय अस्‍पताल ले जाया गया। वहां चिकित्‍सकों ने लवकुश को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर वहां पुलिस पहुंची। जांच-पड़ताल के बाद वहां मौजूद लोगों से पूछताछ भी हुई। इस बीच जानकारी हुई तो लवकुश के परिवार के लोग भी बिलखते हुए वहां पहुंच गए।

chat bot
आपका साथी