कौशांबी में मिला युवक का सिर कुचला शव, सड़क हादसे में मौत की जताई जा रही संभावना

रोहित मजदूरी करके अपनी पत्नी समेत तीन बच्चों का भरण-पोषण करता था। रविवार की सुबह वह मजदूरी करने के लिए वह प्रयागराज गया था।पिपरी के रहीमबाद गांव के निकट उसका शव मिला। किसी वाहन से प्रयागराज जाते समय सड़क हादसे में मौत की संभावना जताई जा रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 01:19 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 01:19 PM (IST)
कौशांबी में मिला युवक का सिर कुचला शव, सड़क हादसे में मौत की जताई जा रही संभावना
वह मजदूर था। कौशांबी से प्रयागराज मजदूरी को जा रहा था। रास्‍ते में सिर कुचला उसका शव मिला।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जनपद में सड़क पर एक युवक का शव मिला। उसका सिर बुरी तरह से कुचला हुआ था। रविवार की सुबह लोगों ने शव देखा तो फौरी तौर पर हत्‍या की संभावना जताई। हालांकि सड़क पर टूटे वाहन के शीशे और मोबिल ऑयल के पड़े होने से सड़क हादसे में मौत की संभावना जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

पिपरी के रहीमबाद गांव के समीप सड़क पर मिला मजदूर का शव

पिपरी कोतवाली के रहीमबाद गांव स्थित मोड़ के पास रविवार की सुबह सड़क पर करीब 30 वर्षीय युवक का सिर कुचला शव मिला। लोगों से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के पास मिले आधार कार्ड के माध्यम से स्वजनों को सूचना दी। वहां पहुंचे परिवार के लोगों ने युवक की पहचान रोहित कुमार (30) पुत्र राम कृपाल निवासी मेंडवारा थाना पिपरी के रूप में की।

वाहन पर सवार होकर प्रयागराज जाते समय हुआ हादसा

स्वजनों के मुताबिक रोहित मजदूरी करके अपनी पत्नी समेत तीन बच्चों का भरण-पोषण करता था। रविवार की सुबह वह मजदूरी करने के लिए वह प्रयागराज गया था। वह किसी वाहन से प्रयागराज किसी वाहन पर सवार हो कर जा रहा था। इस बीच उसका शव पिपरी के रहीमबाद गांव स्थित मोड़ के पास पड़े होने की सूचना मिली।

घटनास्‍थल पर टूटे पड़े आटो के शीशे और बिखरे मोबिल ऑयल से हादसे की संभावना

घटनास्‍थल पर टूटे पड़े आटो के शीशे और बिखरे मोबिल ऑयल से हादसे में मौत की बात कही जा रही है। संभावना जताई गई कि जिस वाहन पर रोहित सवार था, उसी के पलटने से दबकर मौत होने की आशंका है। पिपरी के रहीमबाद चौकी प्रभारी अवधराज यादव का कहना है कि अभी मौत किस वाहन से और कैसे हुई ये स्पष्ट नहीं हो सका है। इसका पता लगाया जा रहा है

chat bot
आपका साथी