इंस्टाग्राम पर युवती को किया बदनाम, युवक ने दोस्‍तों को अश्‍लील वीडिया व फोटो भेजा

युवती के पिता ने इस मामले में युवती के पिता ने धूमनगंज थाने में आइटी एक्ट के तहत आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस साइबर सेल की मदद से मामले की जांच की कर रही है। इससे पूर्व कीडगंज कर्नलगंज में भी ऐसी घटना हुई थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 12:25 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 12:25 PM (IST)
इंस्टाग्राम पर युवती को किया बदनाम, युवक ने दोस्‍तों को अश्‍लील वीडिया व फोटो भेजा
इंस्‍टाग्राम पर युवती को बदनाम करने वाले आरोपित पर आइटी एक्‍ट के तहत केस दर्ज हुआ है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। इंस्टाग्राम पर एक और युवती को बदनाम करने का मामला सामने आया है। मामला प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र का है। धूमनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती के नाम से एक युवक ने एकाउंट बनाया और उसके दोस्तों को अश्लील वीडियो व फोटो शेयर कर दिया। इसकी जानकारी जब युवती को हुई तो उसने अपने पिता को बताया।

आइटी एक्‍ट के तहत आरोपित पर केस दर्ज

युवती के पिता ने इस मामले में युवती के पिता ने धूमनगंज थाने में आइटी एक्ट के तहत आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि साइबर सेल की मदद से मामले की जांच की जा रही है। उल्‍लेखनीय है कि इससे पूर्व शहर के कीडगंज और कर्नलगंज की दो युवतियों के साथ भी ऐसी घटना हो चुकी है।

झलवा में सरेराह वकील का मोबाइल लूटा

मार्निंग वाक पर गए अधिवक्ता दिवाकर मिश्रा से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। घटना के बाद उन्होंने धूमनगंज थाने में लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को दबोच लिया जाएगा।

भूमि विवाद में युवक की पिटाई

फाफामऊ थाना क्षेत्र के महरूडीह गांव में दो पक्षों में भूमि विवाद को लेकर मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष के लोगों ने पंकज यादव पुत्र बृजलाल यादव निवासी महरूडीह, थाना फाफामऊ को लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया। पीडि़त ने फाफामऊ थाने में आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। वही फाफामऊ प्रभारी निरीक्षक रामकेवल पटेल का कहना है कि मामला भूमि विवाद से जुड़ा है आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

पेंटर ने उड़ाए जेवरात

कैंट थाना क्षेत्र के उंचवागढ़ी राजापुर मोहल्ले में रहने वाली एक प्रोफेसर की बहन के घर से चोर ने नकदी समेत लाखों रुपये के जेवरात उड़ दिए। पीडि़त परिवार में पेंटर पर संदेह जताते हुए चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अभियुक्त की तलाश कर रही है। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर की चचेरी बहन सुषमा मिश्रा उंचवागढ़ी में अपने बेटे सौरभ के साथ रहती हैं। 20 हजार रुपये नकद व सोने, चांदी के जेवरात गायब मिले।  इंस्पेक्टर कैंट सीबी सिंह का कहना है कि पीडि़त ने बताया है कि एक पेंटर उनके घर पोताई करने आता था। उसी ने चोरी की होगी। उसकी तलाश चल रही है।

chat bot
आपका साथी