आप भी दीजिए ध्यान, कोरोना इंफेक्शन से उबरने के बाद भी स्वास्थ्य का ख्याल रखने की है बेहद जरूरत

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल प्रयाग केमिस्ट एसोसिएशन फुटकर महिला उद्योग व्यापार मंडल और विशेषज्ञ डॉक्टर के साथ रविवार को हुई वर्चुअल मीटिंग में डॉक्टरों द्वारा कोरोना से पीड़ित खासकर व्यापारी वर्ग को बहुत अधिक सावधान रहने की जरूरत बताई गई।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 06:30 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 06:30 AM (IST)
आप भी दीजिए ध्यान, कोरोना इंफेक्शन से उबरने के बाद भी स्वास्थ्य का ख्याल रखने की है बेहद जरूरत
कोविड निगेटिव होने के बाद स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें ताकि दोबारा किसी तरह का जोखिम नहीं पैदा हो सके।

प्रयागराज,  जेएनएन। अब तो यह बात सभी जान रहे हैं कि कोरोना वायरस के इंफेक्शन से उबरने के बाद भी जाने कितने लोगों का निधन हो गया। पूर्व सांसद श्यामा चरण गुप्ता से लेकर पूर्व आइपीएस दीपक भट्ट भी कोविड निगेटिव होने के बाद दुनिया से चले गए। ऐसे में जरूरत इस बात की है कि कोविड निगेटिव होने के बाद भी अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें ताकि दोबारा किसी तरह का जोखिम नहीं पैदा हो सके।

वर्चुअल मीटिंग में डॉक्टरों ने दी सलाह

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल, प्रयाग केमिस्ट एसोसिएशन फुटकर, महिला उद्योग व्यापार मंडल और विशेषज्ञ डॉक्टर के साथ रविवार को हुई वर्चुअल मीटिंग में डॉक्टरों द्वारा कोरोना से पीड़ित खासकर व्यापारी वर्ग को बहुत अधिक सावधान रहने की जरूरत बताई गई। डा. प्रो. अरविंद गुप्ता ने कहा कि कोरोना वायरस शरीर के अन्य अंगों पर भी हमला कर रहा है। कोरोना से ठीक हो जाने के बाद भी दिल के दौरे के लक्षण दिखाई पड़ रहे हैं। कहा गया कि व्यापारी वर्ग अपने स्वास्थ्य का ध्यान नहीं रखता है, जिसकी वजह से बाद में अनेक दिक्कतें आती हैं। डॉक्टरों की सलाह पर कारोबारियों ने हामी भरी कि वे अब स्वास्थ्य के प्रति ज्यादा सचेत रहने का प्रयास करेंगे। महानगर अध्यक्ष लालू मित्तल ने डॉक्टर के प्रति आभार जताया। व्यापारियों को सचेत रहने की सलाह दी गई। मदर्स डे पर चौक के अध्यक्ष मुशाब खान ने गरीबों को खाना वितरित किया। मीटिंग में मंडल प्रभारी सुशांत केसरवानी, राजीव कृष्ण श्रीवास्तव, अनूप वर्मा, अमित सिंह बबलू, शंकरलाल केसरवानी आदि शामिल थे। 

chat bot
आपका साथी