प्रतापगढ़ में जमीन की रंजिश में पिता-पुत्रों को किया लहूलुहान, चार हिरासत में

शोर सुनकर दोनों पक्ष के परिवार के लोग जुट हो गए और मारपीट होने लगी। इस दौरान चंद्रभान आदि ने संतलाल (62) उसके बेटे संदीप (35) गोविंद(25) व बादल (22) पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया।चारों लोग लहूलुहान हो गए।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 05:06 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 05:06 PM (IST)
प्रतापगढ़ में जमीन की रंजिश में पिता-पुत्रों को किया लहूलुहान, चार हिरासत में
पिलर उखाड़ने को लेकर विवाद में मारपीट चार लोग जख्‍मी हो गए।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र के पटखौली वार्ड में जमीन के विवाद में शुक्रवार की सुबह पिता-पुत्रों पर लाठी डंडे से हमला कर दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दूसरे पक्ष के चार लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है।

पिलर उखाड़ने को लेकर हुआ विवाद

पटखौली वार्ड निवासी संतलाल और चंद्रभान में जमीन पर कब्जे को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। संतलाल ने अपने हिस्से की जमीन में पिलर खड़ा कर रखा है। गुरुवार की रात किसी ने पिलर को उखाड़ दिया। इस बीच शुक्रवार को सुबह संतलाल ने पिलर उखड़ा देखा तो वह चंद्रभान पर आरोप लगाने लगा। इसे लेकर दोनों पक्ष में कहासुनी होने लगी।

हालत नाजुक देखकर दो लोगों को एसआरएन किया गया रेफर

शोर सुनकर दोनों पक्ष के परिवार के लोग जुट हो गए और मारपीट होने लगी। इस दौरान चंद्रभान आदि ने संतलाल (62), उसके बेटे संदीप (35), गोविंद(25) व बादल (22) पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया।चारों लोग लहूलुहान हो गए। घटना की सूचना मिलने पर जेल चौकी इंचार्ज एके सिंह सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे तो हमलावर इधर-उधर भागने लगे। चौकी इंचार्ज घायलों को उनके स्वजनों के साथ जिला अस्पताल ले गए। वहां प्राथमिक उपचार के बाद संदीप व गोविंद को एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज रेफर कर दिया गया। दूसरे पक्ष से मोहित (18) को चोट आई है। इस मामले में पुलिस चंद्रभान के पक्ष के चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि पिलर उखाडऩे की बात पर दोनों पक्ष में मारपीट हुई है। संतलाल के पक्ष के लोगों को अधिक चोटें हैं। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चंद्रभान के पक्ष के चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी