...और महिला ने जेठ के अपमान का ले ही लिया बदला, प्रतापगढ़ में सिपाही को मारा थप्‍पड़

डायल 112 का वही सिपाही गाड़ी से उसी गांव में पहुंचा। उसे देखकर रामविशाल के भाई संतराम की पत्नी अंजू सरोज आक्रोशि‍त हो गई। उसने आव देखा न ताव अपने जेठ के अपमान का बदला लेने के लिए सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया। सिपाही वहां से वापस लौट गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 12:49 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 12:49 PM (IST)
...और महिला ने जेठ के अपमान का ले ही लिया बदला, प्रतापगढ़ में सिपाही को मारा थप्‍पड़
प्रतापगढ़ में महिला ने सिपाही को थप्‍पड़ मार दिया। पति के भाई को अपमानित करने का उसने बदला लिया।

प्रयागराज, जेएनएन। एक महिला को पति के भाई यानी जेठ को सिपाही ने अपमानित किया तो वह आक्रोशित हो गई। उसने डायल 112 के सिपाही को थप्‍पड़ मार दिया। अचानक इस वाकये से वहां मौजूद अन्‍य सिपाही अवाक रह गए। मामला यूपी के प्रतापगढ़ जनपद का है। आप भी यह समाचार पढ़ें और जानें कि आखिर पूरा मामला क्‍या था।

नवाबगंज थाना क्षेत्र का मामला

यह सनसनीखेज घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र के ककरिहा ग्राम सभा के कंहैरुआ गांव का है। यहां एक महिला ने डायल 112 के सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया। मामला कुछ इस तरह है। गांव के ही गजाधर सरोज व उसके सगे भाई दशरथ सरोज के बीच में जमीन का विवाद चल रहा है। सोमवार को नवाबगंज पुलिस व राजस्व टीम ने वहां जाकर जमीन की नाप जोख की और लौट गई।

झूठ बोलने पर डायल 112 के सिपाही ने रामविशाल को मारा था थप्‍पड़

वहीं टीम के जाने के बाद डायल 112 वहां पहुंची और वहां पर ग्रामीणों से पूछा कि जमीन नाप के दौरान नवाबगंज पुलिस से कोई आया था। इस पर गांव के ही रामविशाल सरोज ने झूठ बोला कि नहीं, नवाबगंज पुलिस नहीं आई। जब सच्चाई सामने आई कि नवाबगंज पुलिस पहुंची थी, इससे डायल 112 का एक सिपाही नाराज हो गया। बताते हैं कि उसने झूठ बोलने पर रामविशाल को थप्पड़ मार दिया था।

महिला से मार खाने के बाद सिपाही वापस लौटा

दूसरे दिन जब डायल 112 का वही सिपाही गाड़ी से उसी गांव में पहुंचा। उसे देखकर रामविशाल के भाई संतराम की पत्नी अंजू सरोज आक्रोशि‍त हो गई। उसने आव देखा न ताव, अपने जेठ के अपमान का बदला लेने के लिए सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया। महिला द्वारा थप्पड़ जड़े जाने से घबराया सिपाही वहां से सीधे लौट गया। इस बात की चर्चा ग्रामीणों में है।

chat bot
आपका साथी