संपत्ति से बेदखल करने की ससुर देता था धमकी, इसलिए प्रेमी संग मिलकर प्रयागराज में उसकी कर दी थी हत्‍या

रोज उर्मिला किसी न किसी बात पर बद्री प्रसाद को धमकाती रहती थी। वीरेंद्र भी चोरी छिपे घर में आता था जिसका बद्री प्रसाद विरोध करते थे। मामला दर्ज कर पुलिस ने जब दोनों को गिरफ्तार किया तो पूरे मामले का राजफाश हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 10:10 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 10:10 AM (IST)
संपत्ति से बेदखल करने की ससुर देता था धमकी, इसलिए प्रेमी संग मिलकर प्रयागराज में उसकी कर दी थी हत्‍या
संपत्ति से बेदखल करने की बात पर महिला ने प्रेमी के साथ साजिश रचकर ससुर की हत्‍या कर दी थी।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद में बारा थाना क्षेत्र के रेरा गांव में प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की हत्या करने वाली विवाहिता ने एक सोची समझी साजिश के तहत पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया था। दोनों को गिरफ्तर कर जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि उसका ससुर उसे संपत्ति से बेदखल करने की धमकी देता था। प्रेमी को घर में नहीं आने देता था। प्रेमी से मिलने से रोकने और संपत्ति से बेदखल करने की बात पर उसने उसकी हत्या की योजना बनाई। जब परिवार का कोई सदस्य घर में नहीं था, उसी समय प्रेमी को फोन कर घर बुलाया और ससुर की हत्या कर दी।

मदद की आवाज लगाने पर दबा दिया था मुंह

पूछताछ के दौरान आरोपित विवाहिता ने बताया कि जब ससुर कमरे में पहुंचा तो उस समय उसका प्रेमी वीरेंद्र वहां मौजूद था। यह देखकर ससुर बद्री प्रसाद (70) उसे अपशब्द कहते हुए भाग जाने को कहा। वीरेंद्र ने पिटाई शुरू करते हुए उसे जमीन पर पटक दिया। बद्री प्रसाद मदद की आवाज लगाने लगा, जिस पर उसने ससुर का मुंह दबा दिया और वीरेंद्र ने गला दबाकर बद्री प्रसाद को मौत के घाट उतार दिया।

कैसे हुई थी सनसनीखेज घटना

रेरा गांव निवासी बद्री प्रसाद की सोमवार को दिन में उनके ही घर में हत्या कर दी गई थी। मंगलवार को मृतक के बड़े भाई ने पुलिस को तहरीर देकर बद्री प्रसाद की बहू उर्मिला और गांव के वीरेंद्र के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बताया था कि दोनों में संबंध है और कुछ समय पहले दोनों घर से भाग गए थे। इधर, करीब एक माह पहले ही लौटे थे। रोज उर्मिला किसी न किसी बात पर बद्री प्रसाद को धमकाती रहती थी। वीरेंद्र भी चोरी छिपे घर में आता था, जिसका बद्री प्रसाद विरोध करते थे। मामला दर्ज कर पुलिस ने जब दोनों को गिरफ्तार किया तो पूरे मामले का राजफाश हो गया।

chat bot
आपका साथी