स्पीड ब्रेकर बना काल, प्रयागराज से सगाई समारोह में जा रही महिला स्कूटी से गिरी तो ट्रक ने कुचला

प्रयागराज के कालिंदीपुरम कॉलोनी निवासी अमरनाथ अपनी पत्नी सुशीला देवी (45 वर्ष) के साथ स्कूटी पर फतेहपुर जनपद के खागा तहसील के अफ़ोई गांव अपनीी पत्नी के मायके में एक सगाई समारोह में शामिल होने जा रहे थे। वह कोखराज के कल्यानपुर गांव के पास पहुंचे तभी हादसा हो गया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 04:25 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 04:25 PM (IST)
स्पीड ब्रेकर बना काल, प्रयागराज से सगाई समारोह में जा रही महिला स्कूटी से गिरी तो ट्रक ने कुचला
स्कूटी पर फतेहपुर जा रही महिला स्पीड ब्रेकर के झटके से सड़क पर गिरी तो ट्रक ने रौंद दिया।

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद में कोखराज थाना क्षेत्र के कल्यानपुर गांव के समीप प्रयागराज से पति के साथ स्कूटी पर फतेहपुर जा रही महिला स्पीड ब्रेकर के झटके से सड़क पर गिरी तो पीछे से आए ट्रक ने रौंद दिया। महिला की मौत हो गई। ट्रक चालक भी पकड़ा गया।

सगाई समारोह में जा रहे थे दपंती

प्रयागराज के कालिंदीपुरम कॉलोनी निवासी अमरनाथ अपनी पत्नी सुशीला देवी (45 वर्ष) के साथ स्कूटी पर फतेहपुर जनपद के खागा तहसील के अफ़ोई गांव अपनीी पत्नी के मायके में एक सगाई समारोह में शामिल होने जा रहे थे। सुबह तकरीबन साढ़ेे दस बजे वह कोखराज के कल्यानपुर गांव के पास पहुंचे तभी वहां हादसा हो गया। राष्ट्रीय राजमार्ग के चौड़ीकरण के लिए यहां पर डायवर्जन बनाया गया है। स्पीड ब्रेकर का भी निर्माण किया गया। उसी ब्रेकर से गुजरते समय झटका लगने पर स्कूटी सवार सुशीला सड़क पर जा गिर गई। तभी प्रयागराज से कानपुर की तरह जा रहा ट्रक सुशीला को कुचलते हुए आगे बढ़ गया। उनकी वहीं पर मौत हो गई। अपनी नजरों के सामने पत्नी की दुखद मौत होती देख अमरनाथ बदहवास हो गए। आसपास के लोगों ने किसी तरह उन्हें संभाला साथ ही उनसे नंबर लेकर परिवार तथा रिश्तेदारों को घटना की खबर दी। इसी बीच सूचना पाकर स्थानीय पुलिस भी वहां पहुंंच गई। शहजादपुर चौकी प्रभारी राजीव नारायण सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के कुछ देर बाद आगे जाकर ट्रक चालक भी पकड़ा गया। पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना का मुकदमा लिखा गया है।

कालिंदीपुरम वासियों को एक और आघात

कालिंदीपुरम कॉलोनी के निवासियों को लगातार दूसरे रोज अपनी कॉलोनी के किसी शख्स की दुर्घटना में मौत की खबर मिली तो वे स्तब्ध रह गए। कालिंदीपुरम जागृति समिति के जेपी तिवारी, व्यापारी नेता रवि तिवारी समेत अन्य लोगों ने सुशीला के निधन पर शोक जताया है। उल्लेखनीय है कि एक रोज पहले ही बांदा जनपद मेंं कार की टक्कर से कालिंदीपुरम निवासी अधिवक्ता अजय कुमार का निधन हो गया था जबकि सहायक रजिस्ट्रार जख्मी हुए।    

chat bot
आपका साथी