प्रतापगढ़ में पति से विवाद के बाद महिला ने फांसी से लटक खत्म कर ली जिदंगी

रमईपुर नेवादा गांव निवासी अंकित पटेल एक सामाजिक संस्था से जुड़े हैं। शनिवार की शाम पत्नी सीमा पटेल (27) से किसी बात को लेकर उनकी कहासुनी हो गई थी। इसके बाद वह घर से कहीं चले गए थे। रात में परिवार के सभी लोग खाना खाकर सो गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 07:38 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 07:38 PM (IST)
प्रतापगढ़ में पति से विवाद के बाद महिला ने फांसी से लटक खत्म कर ली जिदंगी
कमरे में चुल्ले के सहारे दुपट्टे से फांसी लगा लगाकर जान दे दी।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ में पट्टी कोतवाली क्षेत्र के रमईपुर नेवादा गांव में पति से विवाद होने के बाद गुस्से में विवाहिता ने घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी। इससे परिवार में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम के बाद सई नदी तट पर शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

रमईपुर नेवादा गांव निवासी अंकित पटेल एक सामाजिक संस्था से जुड़े हैं। शनिवार की शाम पत्नी सीमा पटेल (27) से किसी बात को लेकर उनकी कहासुनी हो गई थी। इसके बाद वह घर से कहीं चले गए थे। रात में परिवार के सभी लोग खाना खाकर सो गए। शनिवार की रात किसी वक्त सीमा ने कमरे में चुल्ले के सहारे दुपट्टे से फांसी लगा लगाकर जान दे दी।

रविवार को सुबह घरवाले सोकर उठे तो देखा सीमा का कमरा नहीं खुला था। सशंकित होकर वे दरवाजा खटखटाने लगाने तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। किसी तरह दरवाजा खोला देखा तो सीमा कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। स्वजनों ने घटना की सूचना सीमा के मायके वालों और पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल नरेंद्र सिंह ने बताया कि पति से कहासुनी पर विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। मायके वालों ने कोई तहरीर नहीं दी। पोस्टमार्टम के बाद परिवार के लोगों ने मां बेल्हा देवी मंदिर के पास सई नदी के तट शव की अंत्येष्टि कर दी।

chat bot
आपका साथी