यौन उत्पीडऩ के आरोप में फंसा दारोगा, महिला ने सीएम पोर्टल पर शिकायत दर्ज Prayagraj News

महिला ने सीओ आफिस पहुंचकर एक केस की विवेचना कर रहे कोरांव थाने के दारोगा के खिलाफ आरोप लगाया है। साथ ही मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस जांच कर रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 20 Sep 2019 07:39 AM (IST) Updated:Fri, 20 Sep 2019 03:42 PM (IST)
यौन उत्पीडऩ के आरोप में फंसा दारोगा, महिला ने सीएम पोर्टल पर शिकायत दर्ज Prayagraj News
यौन उत्पीडऩ के आरोप में फंसा दारोगा, महिला ने सीएम पोर्टल पर शिकायत दर्ज Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। कोरांव थाने में तैनात एक दारोगा यौन उत्पीडऩ के आरोप में फंस गया है। महिला ने सीओ आफिस पहुंचकर आरोप लगाया है। दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। महिला ने आइजीआरएस (मुख्यमंत्री पोर्टल) पर भी शिकायत दर्ज कराई है। इस दौरान महिला ने सब इंसपेक्टर द्वारा मोबाइल पर की गई अश्लील बातों की रिकार्डिंग भी वायरल किया।

महिला ने दुष्कर्म के प्रयास का मामला थाने में दर्ज कराया था

कोरांव थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी महिला ने बीते 9 जून को दो लोगों को खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराया था। इस दौरान महिला ने खुद के साथ दुष्कर्म के प्रयास का भी आरोप लगाया था। मुकदमे की विवेचना कोरांव थाने में तैनात एक दारोगा ने की थी। क्षेत्राधिकारी कार्यालय पहुंची महिला का आरोप है कि विवेचना के दौरान उक्त दारोगा ने उसे कई बार फोन किया था। कई बार तो उन्होंने अश्लील बातें करते हुए थाने आने की बात कही थी। लेकिन जब उनकी मंशा समझ गई तो मैने उनका फोन उठाना बंद कर दिया।

महिला का आरोप-दारोगा ने कहा, नहीं चाहूंगा तो विपक्षी बेदाग बरी हो जाएंगे

महिला का आरोप है कि जब उसने दारोगा का फोन उठाना बंद कर दिया तो उन्होंने मुझे धमकी दी थी कि तुम्हारे मुकदमे का मैैं विवेचक हूं। मैं चाहूंगा तो तुम्हारे विपक्षियों को कोरांव थाने में लठियां कर जेल भेजा दूंगा और नहीं चाहूंगा तो वह बेदाग बरी हो जाएगे। लेकिन फिर भी मैने उन्हें इंकार कर दिया। ऐसी दशा में उन्होंने मेरे मुकदमें में उल्टा सीधा विवेचना कर आरोपियों को बचाते हुए रिपोर्ट भेज दी। इसके बाद भी वह आए दिन अलग-अलग मोबाइल नंबरों से फोन कर परेशान कर रहे हैं। इस बात को लेकर महिला ने क्षेत्राधिकारी कार्यालय मेजा पहुंच कर उक्त दारोगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने एवं मारपीट एवं दुष्कर्म के प्रयास के मामले में न्याय की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी