आखिर वह कौन थी न्यूड वीडियो बनाने वाली लड़की, पता लगा रही प्रयागराज की पुलिस

इसी बीच उनका वीडियो बना लिया गया। फिर फोन करके बताया कि वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। डिलीट करने के एवज में एक लाख रुपये की मांग की गई। पीडि़त ने एक शख्स के खाते में 35 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिया। बाकी रकम मांग रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:45 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:45 AM (IST)
आखिर वह कौन थी न्यूड वीडियो बनाने वाली लड़की, पता लगा रही प्रयागराज की पुलिस
फेसबुक या वाट्सएप पर अनजान लड़की का वीडियो काल आए तो आप सतर्क रहें, वह ब्‍लैकमेल कर सकती है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। अगर आपके फेसबुक मैसेजर या वाट्सएप पर किसी अनजान शख्स का संदेश आए तो सतर्क हो जाएं। मन में सवाल पूछें कि आखिर वह लड़की आपसे क्यों बात करना चाहती है। अगर कोई परेशानी है तो वह वाइस काल कर सकती है। फिर आपकी परिचित नहीं हैं तो आपसे परेशानी या समस्या शेयर क्यों करना चाहती है। कहीं ऐसा तो नहीं कि उस लड़की की मंशा गलत हो। ऐसे कई सवाल आप स्वयं से करते हैं और सतर्क रहते हैं तो शायद किसी जालसाज लड़की के चंगुल में फंसने से बच सकते हैं। ऐसा इसलिए कि शहर के एक अधिवक्ता समेत कई लोग शातिर लड़की का निशाना बन चुके हैं, जो वाट्सएप पर वीडियो काल करके आपका न्यूड वीडियो बना लेती है। फिर इसके बाद वह वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करने लगती है।

बाथरूम में स्‍नान के दौरान लड़की का वी‍डियो काल रिसीव कर फंसे

ताजा घटना खुल्दाबाद इलाके में रहने वाले एक दुकानदार के साथ हुई है। आटो पार्ट्स की दुकान चलाने वाले पीडि़त ने पुलिस को बताया कि 15 जून 2021 को उसके फेसबुक मैंसेजर पर एक संदेश आया, जिसमें उनसे बात करने की इच्छा जताई गई। करीब आधे घंटे बाद उनके वाट्सएप पर वीडियो काल आया, जिसे वह रिसीव नहीं कर सके। दूसरी तरफ से एक लड़की नग्न अवस्था में बात करना चाहती थी। पहली बार काल डिस्कनेक्ट करने के बाद वह अपने बाथरूम में नहाने चले गए तो दोबारा वीडियो काल आया, तब उन्होंने काल रिसीव कर लिया।

अश्‍लील वीडियो डिलीट करने के एवज में 1 लाख रुपये की मांग

इसी बीच उनका वीडियो बना लिया गया। फिर फोन करके बताया कि वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। डिलीट करने के एवज में एक लाख रुपये की मांग की गई। पीडि़त ने एक शख्स के खाते में 35 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिया, लेकिन बाकी रकम के लिए वह परेशान कर रही है।

खुल्‍दाबाद इंस्‍पेक्‍टर बोले- उड़ीसा की रहने वाली है लड़की

इंस्पेक्टर खुल्दाबाद बीरेंद्र सिंह यादव का कहना है कि जांच में पता चला है कि लड़की उड़ीसा की रहने वाली है। उसके साथियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी