जब मोदी की जनसभा में भीड़ जुटाने को भिड़े भाजपाई

मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों में हाथापाई तक की नौबत आ गई। अन्य पार्षदों ने बीच-बचाव करके दोनों लोगों को अलग किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 06:30 AM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 06:30 AM (IST)
जब मोदी की जनसभा में भीड़ जुटाने को भिड़े भाजपाई
जब मोदी की जनसभा में भीड़ जुटाने को भिड़े भाजपाई

प्रयागराज : 16 दिसंबर को अंदावा में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में भीड़ जुटाने को लेकर महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने गुरुवार को बैठक बुलाई थी। बेनीगंज वार्ड के पूर्व पार्षद राजेश कुशवाहा ने कहाकि वह जनसभा में 100 मोटरसाइकिल लेकर पहुंचेंगे।

इस पर युवा मोर्चा के अध्यक्ष विनय मिश्रा ने कहाकि वह युवा मोर्चा के सदस्यों को लेकर नहीं आएंगे, अगर उन्हें लिया तो इसका विरोध होगा। इस पर राजेश कुशवाहा ने आपत्ति जताई तो दोनों में कहासुनी शुरू हो गई। महापौर ने दोनों को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन बात बढ़ गई। वह एक-दूसरे को देख लेने की धमकी देने लग गए। मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों में हाथापाई तक की नौबत आ गई। अन्य पार्षदों ने बीच-बचाव करके दोनों लोगों को अलग किया।

पूर्व पार्षद राजेश कुशवाहा महापौर कार्यालय से बाहर निकलते हुए आरोप लगाया कि गरीब लोगों को परेशान किया जा रहा है। कुछ लोग मोदी की जनसभा में अपना दबदबा बना रहे हैं। पूर्व पार्षद के जाने के बाद माहौल शांत हुआ। महापौर ने एक-एक पार्षद को कम-से-कम 100 लोगों को जनसभा में लाने को कहा।

कई पार्षदों ने 100 बाइक, चार पहिया लाने की बात कहीं। कई ने भीड़ जुटाने का दावा किया। लोगों को बसों से लाने की व्यवस्था पार्टी स्तर से की जाएगी। महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी का कहना है कि बैठक के दौरान भीड़ जुटाने को लेकर पूर्व पार्षद और युवा मोर्चा के अध्यक्ष के बीच ज्यादा बातचीत हो गई थी। उन्होंने बताया कि पार्षदों ने भरोसा दिलाया है कि जनसभा में भीड़ कम नहीं होगी।

chat bot
आपका साथी