प्रतापगढ़ में जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए अधिसूचना जारी, 26 जून को नामांकन और तीन जुलाई को मतदान

प्रतापगढ़ जनपद के जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) डाॅ. नितिन बंसल ने बुधवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के लिए अधिसूचना जारी होने के संबंध में घोषणा कर दी। शासन से जारी समय सारिणी के अनुसार जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए सभी प्रत्याशी 26 जून को नामांकन करेंगे।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 09:08 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:08 PM (IST)
प्रतापगढ़ में जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए अधिसूचना जारी, 26 जून को नामांकन और तीन जुलाई को मतदान
तीन जुलाई को दिन में 11 बजे से अपराह्न तीन बजे तक मतदान होगा।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए बुधवार को अधिसूचना जारी कर दी गई। तीन जुलाई को मतदान होगा और इस प्रक्रिया के संपन्न होते ही उसी दिन मतगणना का काम शुरू कर दिया जाएगा। इस बार यह पद महिला सीट के लिए आरक्षित है। इस पद के चुनाव के लिए अधिसूचना जारी होने के साथ ही राजनीतिक दलों की सरगर्मी भी बढ़ गई।

तीन जुलाई को सुबह 11 बजे तीन बजे तक होगा मतदान

प्रतापगढ़ जनपद के जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) डाॅ. नितिन बंसल ने बुधवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के लिए अधिसूचना जारी होने के संबंध में घोषणा कर दी। शासन से जारी समय सारिणी के अनुसार जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए सभी प्रत्याशी 26 जून को नामांकन करेंगे। उसी दिन अपराह्न तीन बजे से कार्य की समाप्ति तक नामांकन पत्रों की जांच होगी। वहीं 29 जून को 11 से अपराहन तीन बजे के बीच नाम वापस लिए जा सकेंगे। तीन जुलाई को दिन में 11 बजे से अपराह्न तीन बजे तक मतदान होगा। मतदान संपन्न होने के तत्काल बाद कार्य समाप्ति तक मतणना करायी जाएगी।

chat bot
आपका साथी