Vinod Murder Case पत्नी का अश्लील वीडियो देने के बहाने गंगा कछार में ले गए थे हत्‍यारे, शव जलाने की कोशिश की

विनोद आया तो उसे लेकर सभी लोग सेमरहा गांव के कछार में गए। वहां गला रेतकर विनोद को मौत के घाट उतारा गया फिर मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकालकर शव जलाने की कोशिश की। कपड़े तो जल गए मगर शव नहीं जला इस पर शव को गंगा मेें फेंक दिया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 03:47 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 03:47 PM (IST)
Vinod Murder Case पत्नी का अश्लील वीडियो देने के बहाने गंगा कछार में ले गए थे हत्‍यारे, शव जलाने की कोशिश की
प्‍लानिंग के साथ विनोद की हत्‍या की साजिश की गई थी। साजिश करने वाली खुद उसकी पत्‍नी व प्रेमी था।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रेम में अंधा युवक इस कदर हैवान बन गया था कि प्रेमिका के पति का पहले धारदार हथियार से गला रेता फिर उसके शव को जलाने की कोशिश की थी। शव न जल पाने पर उसे फेंककर फरार हो गया था। पुलिस ने इस हत्याकांड में मारे गए युवक की पत्नी, उसके प्रेमी समेत चार आरोपितों को जेल भेज दिया है।

विनोद की बाइक टोंस नदी के किनारे मिली थी

प्रयागराज में मेजा के रामनगर इलाके के देवहटा गांव निवासी विनोद कुमार मंगलवार शाम बाइक से घर से निकला था। रात में वह नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। बुधवार सुबह करछना के पनासा गांव के पास टोंस नदी के पास उसकी बाइक मिली थी, जिस पर खून के छींटे पड़े थे। इससे परिजनों को उसकी हत्या की आशंका हुई। करछना, मेजा की पुलिस तथा क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन की थी। एसपी यमुनापार और सीओ भी पहुंचे थे।

प्रेमी संग विनोद की हत्‍या की पत्‍नी ने रची थी साजिश

जांच में पता चला कि हत्या की मुख्य साजिशकर्ता विनोद कुमार की पत्नी पूजा यादव ही थी। उसने अपने प्रेमी से मिलकर पति की हत्या करा दी। पुलिस ने पूजा यादव, उसके प्रेमी विकास यादव निवासी रैपुरा, जिगना, मीरजापुर तथा विकास के गांव के रोहित यादव और करछना के गडै़ला गांव निवासी संदीप यादव को गिरफ्तार कर लिया।

गला रेतकर हत्‍या करने के बाद पेट्रोल से जलाने की हुई थी कोशिश

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि विनोद कुमार को रोहित के जरिए बुलाया गया था। कहा गया कि उसकी पत्नी का अश्लील वीडियो विकास के पास है जिसे वह देना चाहता है। विनोद आया तो उसे लेकर सभी लोग सेमरहा गांव के कछार में गए। वहां गला रेतकर विनोद को मौत के घाट उतारा गया फिर मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकालकर उसके शव को जलाने की कोशिश की गई थी। आग से कपड़े तो जल गए मगर शव नहीं जला, इस पर शव को गंगा मेें फेंक दिया गया। फिर बाइक को पनासा पुल पर खड़ी कर दिया गया, वहां खून भी गिरा दिया गया, जिससे पुलिस भ्रमित हो जाए।

विनोद हैदराबाद में करता था नौकरी

विनोद कुमार हैदराबाद में प्राइवेट नौकरी करता था। दो महीने पहले ही अपने गांव आया था। इंस्पेक्टर करछना राकेश कुमार सिंह ने बताया कि हत्या में शामिल विकास बेहद शातिर है। क्राइम ब्रांच के संतोष सिंह और एसआइ विनीत कुमार ने उसे दिल्ली से पकड़ लिया। सभी आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी