प्रतापगढ़ में डंपर पलटने पर मची डीजल लूटने की होड़, बाइक सवार बचाने के फेर में पलटा डंपर

तेज आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और चालक को बाहर निकाला। उसे जिला अस्पताल भिजवाया। डंपर के पलटने से उसके डीजल के टैंक का ढक्कन खुल गया। इससे डीजल बहने लगा। यह देख आस-पास के लोगों में डीजल निकालने की होड़ लग गई।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 06:21 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 06:21 PM (IST)
प्रतापगढ़ में डंपर पलटने पर मची डीजल लूटने की होड़, बाइक सवार बचाने के फेर में पलटा डंपर
प्रतापगढ़ के कपासी गांव में डंफर पलटने के बाद टैंक से डीजल निकालते ग्रामीण।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में प्रयागराज से गिट्टी लादकर जा रहा एक डंपर बाइक सवार को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड्ढ में पलट गया, जिससे चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आसपास के लोगों ने अस्‍पताल पहुंचाया। इसके बाद डंपर के टैंकर से डीजल बहते देख ग्रामीणों में डीजल लूटने की होड़ लग गई। ग्रामीण बॉल्‍टी, डिब्‍बा और बोतल लेकर डीजल लूटने के लिए एक दूसरे से धक्‍कामुक्‍की करने लगे। सूचना पुलिस पहुंची तो डंपर से डीजल निकाल रहे ग्रामीण भाग निकले।

प्रयागराज से अमेठी जा रहा था डंपर

प्रयागराज निवासी दिलशाद शंकरगढ़ (प्रयागराज) से डंपर पर गिट्टी लादकर शुक्रवार को सुबह 10 बजे अमेठी जा रहा था। वह अंतू थाना क्षेत्र के कपासी गांव के पास पहुंचा, तभी सामने से तेज रफ्तार बाइक आ गई। इस बीच बाइक सवार को बचाने के प्रयास में डंपर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड्ढ में पलट गया, जिससे चालक दिलशाद घायल हो गया।

पुलिस पहुंची तो भाग निकले लोग

तेज आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और चालक को बाहर निकाला। उसे जिला अस्पताल भिजवाया। डंपर के पलटने से उसके डीजल के टैंक का ढक्कन खुल गया। इससे डीजल बहने लगा। यह देख आस-पास के लोगों में डीजल निकालने की होड़ लग गई। बाल्टी व डिब्बा लेकर लोग एक दूसरे से धक्का-मुक्की करने लगे। पुलिस के पहुंचने पर तेल भर रहे लोग भाग निकले।

chat bot
आपका साथी