शादी में फायरिंग के बाद इंस्टाग्राम पर डाली वीडियो, प्रयागराज पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

एक शख्स की शादी में दो युवकों ने तमंचे से फायरिंग करते हुए असलहा लहराया था। उनकी करतूत की कुछ लोगों ने अपने मोबाइल फोन से रिकार्डिंग कर ली और फिर इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। वायरल वीडियो की जानकारी एसएसपी समेत अन्य अधिकारियों को भी मिली

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 03:12 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 03:12 PM (IST)
शादी में फायरिंग के बाद इंस्टाग्राम पर डाली वीडियो, प्रयागराज पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि उन दोनों के कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।

प्रयागराज, जेएनएन। हाई कोर्ट और शासन से सख्त मनाही के बाद भी विवाह समारोह में नाजायज हथियार  से पहले तो फायरिंग की फिर गोली चलाते हुए वीडियो भी इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। यह करतूत दोनों युवकों के लिए मुसीबत बन गई है। इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस को पता चला तो तहकीकात की गई और फिर आरोपित धर्मेंद्र पटेल व अशोक प्रजापति को लालापुर थाने की पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि उन दोनों के कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। 

फोटो खिंचाई और वीडियो भी बनाकर किया पोस्ट

यह घटनाक्रम यमुनापार के लालापुर थाना क्षेत्र का है। यहां पिछले महीने एक शख्स की शादी में दो युवकों ने तमंचे से फायरिंग करते हुए असलहा लहराया था। उनकी करतूत की कुछ लोगों ने अपने मोबाइल फोन से रिकार्डिंग कर ली और फिर इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। इस वायरल वीडियो की जानकारी एसएसपी समेत अन्य अधिकारियों को भी मिली तो उन्होंने अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी यमुनापार को लगाया। सोमवार को एसओजी यमुनापार प्रभारी संतोष सिंह ने अपनी टीम के साथ घेरकर धमेंद्र पटेल और अतुल प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने बताया कि युवकों ने हथियारों को लहराते हुए  फोटो भी खिंचवाई थी। छत पर खड़े होकर फायरिंग भी की थी। लालापुर थाने में मुकदमा कायम किया गया है।

chat bot
आपका साथी