प्रयागराज में गंगा के कछार में निर्वस्त्र कर युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस घटना से बनी अनजान

राजापुर कछार के पास से एक युवक को दो बाइक पर सवार चार युवकों ने रविवार को दिन में उठा लिया। उसे कछार में ले गए। इसके बाद उसे निर्वस्त्र कर डंडे से पीटा गया। वह जमीन पर गिरा तो पैर से उसका सिर दबा दिया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 10:01 AM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 10:01 AM (IST)
प्रयागराज में गंगा के कछार में निर्वस्त्र कर युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस घटना से बनी अनजान
गंगा के कछार में ले जाकर बदमाश युवक की पिटाई करने लगे। वह माफी मांगता रहा, उन्‍हें तरस नहीं आई।

प्रयागराज, जेएनएन। एक ओर अपराध को रोकने के लिए पुलिस जतन कर रही है, वहीं अपराधियों पर इसका असर नहीं है। एक मामला प्रयागराज के कैंट थाना क्षेत्र के राजापुर कछार में हुआ। चार बदमाश एक युवक को कछार में उठा ले गए। वहां ले जाकर उसकी निर्ममता से पिटाई की। पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। मामला रविवार का बताया जा रहा है। मामले से पुलिस अनजान है।

गुहार के बाद भी नहीं पसीजे हैवान

राजापुर कछार के पास से एक युवक को दो बाइक पर सवार चार युवकों ने रविवार को दिन में उठा लिया। उसे कछार में ले गए। इसके बाद उसे निर्वस्त्र कर डंडे से पीटा गया। वह जमीन पर गिरा तो पैर से उसका सिर दबा दिया गया। वह हाथ जोड़कर और कान पकड़कर खुद को छोड़ देने की दुहाई देता रहा, लेकिन उस पर डंडा बरसता रहा। हमलावर दबंगई के साथ अपना नाम भी लेते रहे।

एक हमलावर को पुलिसकर्मी ने पकड़ा फिर छोड़ दिया

बताते हैं कि मामले की जानकारी पाकर एक पुलिसकर्मी बाद में वहां पहुंचा। उसने हमलावरों में एक को पकड़ भी लिया लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया। हमलावर युवक की पिटाई किन कारणों से कर रहे थे, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। हालांकि, कहा जा रहा है कि जिस युवक की पिटाई की गई, उसके साथ के कुछ युवकों ने दूसरे गुट के किसी युवक की पिटाई कर दी थी। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया।

कैंट इंस्‍पेक्‍टर को घटना की जानकारी नहीं

कैंट इंस्पेक्टर सुधीर सोनी का कहना है कि ऐसी किसी घटना की उन्‍हें जानकारी नहीं है। अगर इस प्रकार की कोई वारदात हुई है तो वह इस बारे में जानकारी लेंगे।

chat bot
आपका साथी