छेड़छाड़ की शिकार युवती को आरोपित से जान का है खतरा, पुलिस ने दिया हिफाजत का आश्‍वासन

युवती ने पुलिस से बताया कि उसे आरोपित से जान का खतरा है। उसने धमकी दी है कि पुलिस से शिकायत करने पर उसे जान से मार देगा। साथ ही पुलिसवालों से अपनी जान पहचान होने की धौंस देते हुए कहा था कि पुलिस भी उसका कुछ नहीं कर सकती।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 07:41 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 07:41 AM (IST)
छेड़छाड़ की शिकार युवती को आरोपित से जान का है खतरा, पुलिस ने दिया हिफाजत का आश्‍वासन
छेड़छाड़ के आरोपित पर केस दर्ज है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज जिले के कैंट थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के साथ घर में घुसकर की गई छेड़खानी के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोपित इससे पहले भी युवती के साथ छेड़छाड़ कर चुका था। हालांकि, हर बार वह इसे नजरअंदाज कर देती थी। दो दिन पहले जब आरोपित उसके घर के भीतर जबरन दाखिल हुआ और उससे छेड़खानी शुरू की तब जाकर उसने विरोध किया और पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। 

पुलिसवालों से जान-पहचान का दिया धौंस

युवती ने पुलिस से बताया कि उसे आरोपित से जान का खतरा है। उसने धमकी दी है कि पुलिस से शिकायत करने पर उसे जान से मार देगा। साथ ही पुलिसवालों से अपनी जान पहचान होने की धौंस देते हुए कहा था कि पुलिस भी उसका कुछ नहीं कर सकती। हालांकि, कैंट पुलिस ने युवती को आश्वासन दिया है कि उसे कोई खतरा नहीं है।

घर से बाहर निकलने में लगता है डर

कैंट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची युवती ने बताया कि अब उसे घर से निकलने में भी डर लगता है। किसी प्रकार छिपकर वह यहां तक पहुंची है। लेकिन जब तक आरोपित गिरफ्तार नहीं होगा, तब तक उसके ऊपर खतरा मंडराता रहेगा। मामले की जानकारी पाकर उसके स्वजन भी वापस घर आ गए हैं। लेकिन वे भी आरोपित द्वारा दी गई धमकी से इतने भयभीत हैं कि वे युवती को अकेले घर से बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं।

कैंट समेत कई जगह दी गई दबिश, बिहार निवासी आरोपित फरार

आरोपित रणजी गौड़ राजापुर गंगानगर में किराए पर कमरा लेकर परिवार सहित रहता है। वह मूलत: सुरेमनपुर बिहार का रहने वाला है। वह नगर निगम में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसकी तलाश में कैंट, धूमनगंज, कोतवाली समेत कई थाना क्षेत्रों में दबिश दी लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस को आशंका है कि वह अपने किसी जान पहचान वाले के यहां शरण लिए हुए हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी