नौकरी के नाम पर ठगी के सदमे से पीड़ित की मौत, पत्नी को भी धमकी, लोगों ने घेरा नैनी थाना

12 लाख रुपये की ठगी से उन्हें गहरा आघात पहुंचा। घर वापस आने के बाद ही सदमे की वजह से हार्ट अटैक होने से राजेश चंद्र का निधन हो गया। उनकी पत्नी रेखा वर्मा ने पैसे वापस करने के लिए कहा तो वह धमकाने लगा।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:55 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:55 PM (IST)
नौकरी के नाम पर ठगी के सदमे से पीड़ित की मौत, पत्नी को भी धमकी, लोगों ने घेरा नैनी थाना
कार्रवाई न किए जाने से आक्रोशित नागरिकों ने पीड़ित महिला के साथ सोमवार को नैनी कोतवाली का घेराव किया

प्रयागराज, जेएनएन। नौकरी के नाम पर ठगी करने और पैसा वापस मांगने पर महिलाओं के साथ मारपीट और अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने से आक्रोशित नागरिकों ने पीड़ित महिला के साथ सोमवार को नैनी कोतवाली का घेराव किया। इंस्पेक्टर द्वारा कार्रवाई का भरोसा दिए जाने के बाद लोग वापस लौट गए। उनकी मांग है कि आरोपित को गिरफ्तार कर पैसे महिलाओं को वापस दिलाएं जाएं।

फर्जीवाड़ा किया और पैसे वापस मांगने पर धमकाया

चकबंदी मोहल्ला निवासी रेखा वर्मा पत्नी स्वर्गीय राजेश चंद्र वर्मा आरोप है कि उन्होंने मोहल्ले में रहने वाले एक शख्स को 12 लाख रुपए पति की सरकारी नौकरी लगवाने के लिए दिए था। उसने एफसीआइ में फर्जी ज्वाइनिंग का लेटर देकर उनके पति राजेश चंद्र को गाजीपुर भेजा तो वहां उन्हें अपने साथ ठगी होने के बारे में जानकारी मिली। 12 लाख रुपये की ठगी से उन्हें गहरा आघात पहुंचा। घर वापस आने के बाद ही सदमे की वजह से हार्ट अटैक होने से राजेश चंद्र का निधन हो गया। उनकी पत्नी रेखा वर्मा ने जब नौकरी लगवाने के लिए मोटी रकम लेने वाले शख्स से पैसे वापस करने के लिए कहा तो वह धमकाने के साथ ही घर में घुसकर बदसलूकी करने लगा।  महिलाओ से मारपीट भी की। पीड़ित महिलाओं ने थाने में तहरीर दी थी लेकिेन नैनी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। थाने का चक्कर लगाकर थक जाने के बाद सोमवार को महिलाओं ने अपने मोहल्ले के लोगों के साथ थाने का घेराव किया। इंस्पेक्टर संजीव कुमार दुबे द्वारा इस मामले में शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर लोग वापस लौट गए।

chat bot
आपका साथी