अब छात्रा वंशिका और विजय के मौत की जांच सीओ करेंगे

जनपद में झूंसी के न्याय नगर में छह सितंबर को छात्रा वंशिका और विजय यादव की हुई मौत मामले की जांच सीओ करेंगे। विजय के परिजनों ने शूटरों से हत्या का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 02:00 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 02:00 PM (IST)
अब छात्रा वंशिका और विजय के मौत की जांच सीओ करेंगे
अब छात्रा वंशिका और विजय के मौत की जांच सीओ करेंगे

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : झूंसी के न्याय नगर में छह सितंबर को छात्रा वंशिका और विजय यादव की मौत के मामले की जांच झूंसी पुलिस से छिन गई है। एसएसपी नितिन तिवारी का कहना है कि विजय के घरवालों ने प्रार्थना पत्र दिया है। जांच के कई बिंदु बताएं हैं, ऐसे में जांच सीओ से कराई जाएगी। विजय के परिजनों का आरोप है कि शूटरों से हत्या कराई गई है।

न्याय नगर स्थित दुर्गा पूजा पार्क में छह सितंबर को गोली लगने से वंशिका सोनी पुत्री रमेश चंद्र सोनी व शेरडीह रहिमापुर निवासी विजय उर्फ बृजेश की मौत हो गई थी। दोनों के शव अगल बगल ही पड़े थे। घटना के वक्त वंशिका की मां मौके पर ही थी। उसने बयान दिया कि वंशिका को गोली विजय ने मारी। विजय कैसे मरा यह वह नहीं देख सकी। मौका-ए- वारदात की सीन और उर्मिला के बयान से मिले तमाम क्लू को देखते हुए पुलिस अधिकारी भी इसे मर्डर टू सुसाइड का केस ही मान रहे हैं। जबकि विजय के परिजन मर्डर की बात करते हुए शुरू से ही घूम-घूम कर निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे थे।

शनिवार को विजय के भाई मोहन व सोहन यादव पूर्व प्रधान बलिकरन यादव सहित करीब दर्जन भर लोगों के साथ एसएसपी नितिन तिवारी के दफ्तर पहुंचे। इन लोगों ने एसएसपी को बताया कि विजय ने सुसाइड नहीं की, बल्कि उसकी शूटरों द्वारा हत्या कराई गई है। हत्या के लिए सुपारी वंशिका के मामा ने ही दी है। इस काम में उसकी बहन यानी वंशिका की मां भी मिली हुई है। एसएसपी नितिन तिवारी के मुताबिक, परिवार के लोग आए थे, वह जांच बदलने की मांग कर रहे हैं, ऐसे में अब सीओ से जांच कराई जाएगी। सीओ दारागंज या फिर सीओ करछना को मामला सौंपा जाएगा।

chat bot
आपका साथी