Accident: कानपुर से आ रहे थे संगम स्नान के लिए, रास्ते में ट्रक बना दो लोगों के लिए यमदूत

कानपुर से संगम स्नान के लिए प्रयागराज आ रहे लोगों की वैन में कौशांबी के कोखराज इलाके में कसिया गांव के पास हाईवे पर सुबह तीन बजे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वैन में सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 09:35 AM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 12:37 PM (IST)
Accident:  कानपुर से आ रहे थे संगम स्नान के लिए, रास्ते में ट्रक बना दो लोगों के लिए यमदूत
कौशांबी के कसिया गांव के पास हाईवे पर सुबह तीन बजे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी

कौशांबी, जेएनएन। कानपुर से संगम स्नान के लिए प्रयागराज आ रहे लोगों की वैन में कौशांबी के कोखराज इलाके में कसिया गांव के पास हाईवे पर सुबह तीन बजे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वैन में सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। अनहोनी की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया तथा मृतकों के शव सीलकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

आधी रात कानपुर से हुए थे रवाना

दुर्घटना का शिकार वैन में सवार घायल गोविंद प्रसाद शुक्ला ने बताया कि हम छह लोग कानपुर यशोदा नगर गंगा नगर मोहल्ले से संगम स्नान करने के लिए रात में प्रयागराज के लिए रवाना हुए थे। वैन जैसे ही कसिया के पास पहुंची की पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जबरदस्त टक्कर से वैन में बैठे दो लोगों की मौत हो गई तथा चार लोग घायल हो गए। मृतकों में ड्राइवर छोटे मिश्रा (50 साल) पुत्र राम कुमार मिश्रा और श्रद्धालु हरि प्रसाद शुक्ला (66 साल) पुत्र राम भरोसे की मौत हुई है। घायलों में गोविंद प्रसाद शुक्ला (65 साल) पुत्र स्व कामता प्रसाद शुक्ला, कृष्ण कुमार उर्फ पुत्तन (46 साल) पुत्र गया प्रसाद शुक्ला, गुड्डू मिश्रा (44 साल) पुत्र लक्ष्मीकांत मिश्रा व रामकुमार (43 साल) का इलाज अस्पताल में चल रहा है। खबर पाकर कानपुर से मृतकों और घायलों के परिवार के लोग भी पहले घटनास्थल फिर अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वैन को सड़क से हटाकर आवागमन सुचारू कराया।

chat bot
आपका साथी