उत्तर प्रदेश को मिले 57 यूनानी चिकित्साधिकारी, यूपीपीएससी ने जारी किया रिजल्ट

उत्तर प्रदेश के यूनानी चिकित्सालयों में वर्षों से खाली चिकित्साधिकारी के पद जल्द भर जाएंगे। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोगने उत्तर प्रदेश चिकित्सा (यूनानी) विभाग के तहत राजकीय यूनानी चिकित्सालयों के अंतर्गत चिकित्साधिकारी का रिजल्ट जारी कर दिया है।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 06:00 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 06:00 AM (IST)
उत्तर प्रदेश को मिले 57 यूनानी चिकित्साधिकारी, यूपीपीएससी ने जारी किया रिजल्ट
उत्तर प्रदेश के यूनानी चिकित्सालयों में वर्षों से खाली चिकित्साधिकारी के पद जल्द भर जाएंगे।

प्रयागराज [राज्य ब्यूरो]। उत्तर प्रदेश के यूनानी चिकित्सालयों में वर्षों से खाली चिकित्साधिकारी के पद जल्द भर जाएंगे। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश चिकित्सा (यूनानी) विभाग के तहत राजकीय यूनानी चिकित्सालयों के अंतर्गत चिकित्साधिकारी का रिजल्ट जारी कर दिया है। इसमें 58 पदों के सापेक्ष 57 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है। उक्त पद पर सीधी भर्ती के तहत आवेदन लिया गया था। 

अभ्यर्थियों का इंटरव्यू 13, 14, 15 व 16 अक्टूबर को लिया गया था। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने 171 अभ्यर्थियों को इंटरव्यू में बुलाया था। लेकिन, 165 अभ्यर्थी इंटरव्यू में शामिल हुए। यूपीपीएससी के उप सचिव वीके सिंह ने बताया कि क्षैतिज आरक्षण के तहत स्वतंत्रता संग्राम सेनानी आश्रित पर कोई अभ्यर्थी नहीं मिला। इससे उक्त पद खाली छोड़ा गया है। अब नए सिरे से उस पद के लिए भर्ती की जाएगी।

chat bot
आपका साथी