Panchayat chunav 2021: प्रयागराज के इस्माइलपुर कोटवा में फर्जी मतदान की अफवाह पर हंगामा, बनाई जा रही थी फर्जी आईडी

लोगों का आरोप था कि गांव में एक घर के अंदर कम्प्यूटर और प्रिंटर लगाकर कुछ लोग फर्जी आईडी तैयार कर रहें है। इसी फर्जी आईडी के आधार पर लोगों के नाम का फर्जी मतदान किया जा रहा है। पूरामुफ्ती थाने की पुलिस को देखकर बूथ पर हंगामा मच गया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:24 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:24 PM (IST)
Panchayat chunav 2021: प्रयागराज के इस्माइलपुर कोटवा में फर्जी मतदान की अफवाह पर हंगामा, बनाई जा रही थी फर्जी आईडी
गुरूवार को मतदान के दौरान कुछ लोगों ने बूथ पर फर्जी मतदान होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद और प्रयागराज के बीच  विकास खंड भगवतपुर के इस्माइलपुर कोटवा बूथ पर गुरूवार को मतदान के दौरान फर्जी मतदान होने की सूचना पर पहुंची पूरामुफ्ती थाने की पुलिस को लाठियां पटकनी पड़ी। इसके बाद मसला शांत हुआ। इस दौरान कुछ देर के लिए मतदान भी बाधित हुआ है।

पुलिस को देखकर हंगामा किया लोगों ने

पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर कोटवा गांव में गुरूवार को मतदान के दौरान कुछ लोगों ने बूथ पर फर्जी मतदान होने की शिकायत दर्ज कराई थी। लोगों का आरोप था कि गांव में एक घर के अंदर कम्प्यूटर और प्रिंटर लगाकर कुछ लोग फर्जी आईडी तैयार कर रहें है। इसी फर्जी आईडी के आधार पर लोगों के नाम का फर्जी मतदान किया जा रहा है। शिकायत पर वहां पहुंची पूरामुफ्ती थाने की पुलिस को देखकर बूथ पर हंगामा मच गया। इस दौरान कुछ देर के लिए मतदान भी बाधित हुआ। गांव के लोगों ने बताया कि शिकायत पर पहुंची पुलिस को देखकर फर्जी आईडी बनाने वाले युवक फरार हो गये हैं। पुलिस ने शिकायत पर कोई कार्यवाई नहीं किया है।

chat bot
आपका साथी