Uproar in Kaushambi: बिजली पोल के स्‍टेवायर में उतरा करंट, बालक की मौत पर लगाया जाम

Uproar in Kaushambi सैनी के चतुरीपुर गांव सात वर्षीय नंदन मोहल्ले के बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान उसका हाथ बिजली के पोल के सपोट के लिए लगाए गए स्टेवायर से छू गया। उसमें करंट होने के कारण नंदन की मौत हुई तो लोगों ने रास्‍ता जाम किया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 01:26 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 01:26 PM (IST)
Uproar in Kaushambi: बिजली पोल के स्‍टेवायर में उतरा करंट, बालक की मौत पर लगाया जाम
करंट से बालक की मौत से आक्रोशित लोगों ने कौशांबी में रास्‍ता जाम कर दिया।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जिले में बालक की मौत पर आक्रोशित लोगों ने हंगामा कर दिया। सैनी कोतवाली क्षेत्र के चतुरीपुर मजरा मीठेपुर सयारां गांव में बिजली पोल के सपोट में लगे स्टेवायर में करंट उतरा। हाईटेंशन लाइन करंट की चपेट में आकर एक बालक की झुलसने से मौत हो गई। सूचना पर मौके पुलिस पहुंची और शव कब्‍जे में लेने का नाकाम प्रयास किया। हालांकि आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया है।

स्‍टेवायर में उतरा था करंट, छूने से बालक की गई जान

सैनी के चतुरीपुर गांव निवासी भगवानदीन मजदूरी कर परिवार चलाते हैं। शनिवार की सुबह उनका सात वर्षीय बेटा नंदन मोहल्ले के बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान उसका हाथ बिजली के पोल के सपोट के लिए लगाए गए स्टेवायर से छू गया। स्‍टेवायर में करंट होने के कारण नंदन उसकी जद में आ गया। यह देख आसपास के लोगों ने उपकेंद्र कर्मियों को फोन कर आपूर्ति बंद कराई। इसके बाद बालक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगे। हालांकि रास्‍ते में ही नंदन की मौत हो गई। परिवार के सदस्‍य गमजदा हैं।

ओवरब्रिज के पास लगाया जाम

बालक की मौत की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन आक्रोशित लोगों ने पुलिस को शव देने से इन्‍कार कर दिया। इसके बाद परिवार के सदस्‍यों के साथ ग्रामीणों ने सहारा रेलवे ओवरब्रिज के पास लगाया मार्ग पर जाम लगा दिया। लोगों को समझाने का पुलिस प्रयास कर रही है।

दीवार गिरी बालिका की दबकर मौत

प्रतापगढ़ में बाघराय थाना क्षेत्र के गोगौर गांव में शुक्रवार की रात बुल्ली सरोज की 10 वर्षीय नातिन की घर के पीछे बने कच्चे अहाते में सो रही थी। देर रात कच्ची दीवार भर भराकर गिर पड़ी। मलबे में मासूम दब गई। स्वजनों के शोर मचाया तो आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और मिट्टी के मलबे से मासूम को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थी। मौत की जानकारी होते ही स्वजन रोने बिलखने लगे।

chat bot
आपका साथी