UP Prayagraj Police Encounter: लूटपाट करने वाले गिरोह का सरगना पुलिस मुठभेड़ में जख्‍मी, पैर में लगी गोली

UP Prayagraj Police Encounte लूटा हुआ ट्रक लेकर मसूद आलम प्रयागराज के सरायइनायत इलाके में दाखिल हुआ था। संदिग्ध लोगों की चेकिंग के दौरान चालक ट्रक लेकर बैरियर तोड़ते हुए आगे भागने की कोशिश की। पुलिस ने रोका तो ट्रक में सवार लूटेरा पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 08:11 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 08:11 AM (IST)
UP Prayagraj Police Encounter: लूटपाट करने वाले गिरोह का सरगना पुलिस मुठभेड़ में जख्‍मी, पैर में लगी गोली
कई जिलों में आतंक का पर्याय बना लुटेरा गैंग का सरगना पुलिस मुठभेड़ में गोली से जख्‍मी हो गया।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज समेत कई जिलों में असलहे के बल पर लूटपाट करने वाले गिरोह के सरगना मसूद आलम को सोमवार देर रात पुलिस मुठभेड़ में गोली लग गई। उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गैंग से जुड़े अन्य सदस्यों की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

प्रयागराज समेत फैजाबाद, जौनपुर में सरगना पर दर्ज हैं केस

एसपी गंगापार धवल जायसवाल के मुताबिक, सोरांव थाना क्षेत्र के मलवा राजापुर गांव निवासी मसूद आलम उर्फ बार्डर कुख्यात लुटेरा है। उसके खिलाफ फैजाबाद, जौनपुर और प्रयागराज में लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं। रविवार रात उसने अपने साथियों के साथ प्रतापगढ़ के कुंडा इलाके से एक ट्रक को लूट लिया था।

लूट का ट्रक लेकर सरायनायत में दाखिल हुआ था

एसपी गंगापार ने बताया कि सोमवार की रात लूटा हुआ ट्रक लेकर मसूद आलम प्रयागराज के सरायइनायत इलाके में दाखिल हुआ था। संदिग्ध लोगों की चेकिंग के दौरान चालक ट्रक लेकर बैरियर तोड़ते हुए आगे भागने की कोशिश की। पुलिस ने जब रोकने का प्रयास किया तो ट्रक में सवार लूटेरा पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने आत्मरक्षार्थ फायरिंग की जिसमें बार्डर को गोली लग गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लुटेरा गिरोह के सदस्‍यों की पुलिस कर रही तलाश

लुटेराें के कुख्‍यात गिरोह के सदस्‍यों ने एक के बाद एक लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसके सरगना मसूद आलम उर्फ बार्डर ने आतंक फैला रखा था। काफी दिनों से उसकी तलाश पुलिस कर रही थी। आखिर उससे पुलिस की मुठभेड़ हो गई। उसके पकड़े जाने से गिरोह के सदस्‍यों के हौसले में कमी आने की बात कही जा रही है। हालांकि गिरोह के अन्‍य सदस्‍यों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी