UP Panchayat Chunav 2021: जीत के जश्‍न में समर्थकों संग तमंचे पे डिस्‍को, फायरिंग का वीडियो वायरल, तलाश रही प्रयागराज पुलिस

UP Panchayat Chunav 2021 वायरल वीडियो एक मिनट 35 सेकेंड का है। इसमें गले में लाल रंग का गमछा गले में डालकर और लुंगी व शर्ट पहनकर एक शख्स तमंचे से पहले फायरिंग करता हुआ दिखाई देता है। इसके बाद बज रहे डीजे पर समर्थकों संग डांस करता है।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 07:13 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 07:13 PM (IST)
UP Panchayat Chunav 2021: जीत के जश्‍न में समर्थकों संग तमंचे पे डिस्‍को, फायरिंग का वीडियो वायरल, तलाश रही प्रयागराज पुलिस
चुनाव जीतने के बाद डीजे बजवाकर न केवल समर्थकों संग डांस किया बल्कि हवाई फायरिंग भी की।

प्रयागराज,जेएनएन। ग्राम प्रधान के पद पर चुनाव जीतने के बाद एक शख्स ने डीजे बजवाकर न केवल समर्थकों संग डांस किया बल्कि हवाई फायरिंग भी की। इसका वीडियो गुरुवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो खलबली मच गई। मेजा पुलिस ने वीडियो के आधार पर नवनिर्वाचित प्रधान सोनू गौतम और उसके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा कायम कर तलाश तेज कर दी है।

प्रशासन की रोक के बावजूद मना रहे थे जीत का जश्‍न, कोविड नियमों की भी अनदेखी

वायरल वीडियो एक मिनट 35 सेकेंड का है। इसमें गले में लाल रंग का गमछा गले में डालकर और लुंगी व शर्ट पहनकर एक शख्स तमंचे से पहले फायरिंग करता हुआ दिखाई देता है। इसके बाद बज रहे डीजे पर समर्थकों संग डांस करता है। वीडियो में दिख रहे किसी भी व्यक्ति के मुंह पर मास्क नहीं है। कोरोना संक्रमण के वक्त शारीरिक दूरी का भी उल्लंघन किया गया। गुरुवार को वायरल वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो खलबली मच गई। कुछ लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों से की।

आरोपित नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान की तलाश में पुलिस

अफसरों के निर्देश पर मेजा पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि मामला परवाह गांव का है। यहां ग्राम प्रधान के पद पर जीत दर्ज करने के बाद सोनू गौतम ने जश्न मनाया था। इसी दौरान उसने तमंचे फायरिंग की और कोविड गाइड लाइन का उल्लंघन किया। हालांकि वीडियो किस दिन का है, यह साफ नहीं हो सका है। फिलहाल इंस्पेक्टर मेजा अरुण कुमार चतुर्वेदी का कहना है प्रधान सोनू और उसके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सोनू की गिरफ्तारी होने पर ही पता चलेगा कि किस दिन फायङ्क्षरग की व डीजे बजवाया था।

chat bot
आपका साथी