UP Panchayat Chunav 2021: मतगणना के दौरान सैदाबाद में हुआ था बवाल, प्रयागराज पुलिस ने पूर्व प्रधान समेत10 आरोपितों को दबोचा

मतगणना के दिन हंडिया थाना क्षेत्र के सैदाबाद में मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए अंजली यादव पक्ष के लोगों ने हाईवे जाम किया। पुलिस के समझाने पर पथराव व तोडफ़ोड़ की थी। स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को हवाई फायङ्क्षरग भी करनी पड़ी थी।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:09 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:09 PM (IST)
UP Panchayat Chunav 2021: मतगणना के दौरान सैदाबाद में हुआ था बवाल, प्रयागराज पुलिस ने पूर्व प्रधान समेत10 आरोपितों को दबोचा
मतगणना के दौरान सैदाबाद में जमकर बवाल हुआ था। पुलिस ने इस मामले में अब 10 आरोपितों को दबोचा है।

 प्रयागराज,जेएनएन। जिले में पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान सैदाबाद इलाके में हुए बवाल के मामले में हंडिया पुलिस ने पूर्व प्रधान समेत 10 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी अंजली यादव का पति सुरेंद्र सहित 15 अभी फरार हैं। उनकी तलाश में भी छापेमारी चल रही है।

इनको पुलिस ने दबोचा, अन्‍य की तलाश में दबिश

एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने बुधवार रात इंस्पेक्टर हंडिया बृजेश सिंह, एसएसआइ राकेश सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मियों व दूसरे थानों की फोर्स के साथ आरोपितों की गिरफ्तारी में ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू की। रात से लेकर गुरुवार दोपहर तक अलग-अलग स्थानों से जगतपुर गांव के पूर्व प्रधान सतीश कुमार व पहाड़पुर के सोनू कुमार, हरीपुर के शनी यादव, गुल्लू यादव, जमशेदपुर के सुमित कुमार, लवकुश, पर्वतपट्टी के मिथलेश कुमार, सत्येंद्र कुमार, जमशेदपुर बुजुर्ग के राकेश कुमार और राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद सभी अभियुक्तों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

पुलिस का दावा है कि सुरेंद्र व उसके कई समर्थक घर छोड़कर फरार हैं। कुछ के बारे में सुराग मिला है और उनकी भी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

यह था मामला

मतगणना के दिन हंडिया थाना क्षेत्र के सैदाबाद में मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए अंजली यादव पक्ष के लोगों ने हाईवे जाम किया। पुलिस के समझाने पर पथराव व तोडफ़ोड़ की थी। स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को हवाई फायङ्क्षरग भी करनी पड़ी थी। घटना के बाद पुलिस ने मामले में सुरेंद्र समेत 25 नामजद व कई अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था। एसपी गंगापार का कहना है कि सभी आरोपितों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी