UP Panchayat Chunav 2021: कौशांबी में जीत का जश्‍न मना रहे प्रधान समर्थकों ने पुलिस टीम पर किया हमला, एक सिपाही जख्‍मी

UP Panchayat Chunav 2021 चरवा पुलिस मौके पर पहुंची तो नाराज समर्थकों में पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। इसमें सिपाही अर्जुन के सिर पर पत्थर लगा तो वह लहूलुहान हो गया। इसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:33 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:33 PM (IST)
UP Panchayat Chunav 2021: कौशांबी में जीत का जश्‍न मना रहे प्रधान समर्थकों ने पुलिस टीम पर किया हमला, एक सिपाही जख्‍मी
पुलिस ने जश्न मनाने से रोका तो प्रधान के समर्थक हंगामा करने लगे।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जिले में कोरोना संक्रमण के दौरान किसी प्रकार के जश्न पर प्रतिबंध है। चरवा थाना क्षेत्र के काजू गांव में शुक्रवार को प्रधान पद का चुनाव जीते प्रधान अपने समर्थकों के साथ जश्न मना रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जश्न मनाने से रोका तो प्रधान के समर्थक हंगामा करने लगे। गाली गलौज के साथ ही पुलिस पर ईंट पत्थर की बौछार शुरू कर दी। अचानक हुए हमले में एक सिपाही जख्मी हो गया। पुलिस ने नव निर्वाचित प्रधान समीर सिंह समेत दर्जन भर समर्थकों पर मुकदमा दर्ज कर लिया। पकड़े गए तीन लोगों को निजी मुचलके पर थाने से छोड़ दिया गया।

पुलिस ने जश्‍न मनाने से रोका तो किया पथराव

मूरतगंज विकास खंड के काजू गांव में समीर सिंह ग्राम प्रधान निर्वाचित हुए हैं। शुक्रवार को वह अपने समर्थकों के साथ जीत का जश्न मनाने के लिए गांव के बाहर स्थित एक मंदिर पर पूजा करने के लिए गए थे। पूजा के दौरान वहां पर विवाद हो गया। सूचना मिलते ही चरवा पुलिस मौके पर पहुंची तो नाराज समर्थकों में पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। इसमें सिपाही अर्जुन के सिर पर पत्थर लगा तो वह लहूलुहान हो गया। इसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई।

हरकत में आई पुलिस टीम ने घायल सिपाही को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में पुलिस ने गांव के निर्वाचित ग्राम प्रधान समीर सिंह सहित दर्जन भर लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए पाबंद कर दिया। इंस्पेक्टर चरवा संत शरण सिंह का कहना है कि मामले में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान सहित तीन मुख्य आरोपियों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

chat bot
आपका साथी