UP Panchayat Chunav 2021: पंचायत चुनाव के नतीजे से सपाई उत्साहित, दावा किया- 'फाइनल' में मारेंगे बाजी

UP Panchayat Chunav 2021 समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव पूर्व प्रदेश प्रवक्ता केके श्रीवास्तव वरिष्ठ नेता नंदलाल निषाद उर्फ नंदा समेत कई नेताओं का कहना है कि पंचायत चुनाव तो वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 07:50 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 07:50 AM (IST)
UP Panchayat Chunav 2021: पंचायत चुनाव के नतीजे से सपाई उत्साहित, दावा किया- 'फाइनल' में मारेंगे बाजी
यूपी पंचायत चुनाव परिणाम से प्रयागराज के भी सपाई उत्‍साहित हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। त्रिस्तरीय यूपी पंचायत चुनाव 2021 में जिला पंचायत सदस्य पद के अधिकांश परिणाम आ चुके हैं। नतीजों के आने के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। वे जिले में सबसे अधिक सीट जीतने का दावा करते हुए कह रहे हैं कि जनता सपा की नीतियों को हाथों हाथ ले रही है। पंचायत चुनाव के आए नतीजों ने यह साबित भी कर दिया है।

सपा नेता बोले- यह तो सेमीफाइनल मुकाबला था

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता केके श्रीवास्तव, वरिष्ठ नेता नंदलाल निषाद उर्फ नंदा समेत कई नेताओं का कहना है कि पंचायत चुनाव तो वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल था, जिसमें पार्टी के समर्थित उम्मीदवार पूरी मजबूती के साथ मैदान में उतरे और अपना दबदबा बनाया। सेमीफाइनल मुकाबले की तरह ही आगामी विधानसभा चुनाव का फाइनल मुकाबला होगा, जिसमें पार्टी की सर्वाधिक सीट रहेगी और प्रदेश के पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे।

निषादों का मिला पूरा समर्थन : नंदलाल निषाद

सपा के वरिष्ठ नेता नंदलाल निषाद ने कहा कि पंचायत चुनाव में निषादों का पूरा समर्थन समाजवादी पार्टी के साथ रहा। जहां भी निषादों की संख्या अधिक है, वहां पार्टी के समर्थित उम्मीदवार की विजयी हुई है। भाजपा सरकार में निषादों का जमकर उत्पीड़न हुआ है। घूरपुर क्षेत्र में निषादों की नावों को जिस तरह तोड़ा गया और नाविकों को पीटा गया था, वह घटना आज भी सबके जेहन में है। उन्होंने दावा किया कि वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी निषादों का पूरा समर्थन सपा के साथ रहेगा और हर हाल में पार्टी के उम्मीदवार को विजयी बनाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी