UP Panchayat Chunav 2021: प्रधान नहीं दोस्‍त ने की थी हर्ष फायरिंग, प्रयागराज पुलिस ने दबोचा, वीडियो हुआ था वायरल

UP Panchayat Chunav 2021 पूछताछ में पता चला कि जब जीत का जश्न मनाया जा रहा था तब नवनिर्वाचित प्रधान सोनू गौतम ने नहीं बल्कि उसका साथी अमित तमंचे से फायरिंग कर रहा था। इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो के आधार पर भी अमित की पहचान हुई है।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 07:42 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 07:42 PM (IST)
UP Panchayat Chunav 2021: प्रधान नहीं दोस्‍त ने की थी हर्ष फायरिंग, प्रयागराज पुलिस ने दबोचा, वीडियो हुआ था वायरल
ग्राम प्रधान की जीत की खुशी में तमंचे पे डिस्को करने वाला अमित उर्फ सोनू पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

प्रयागराज,जेएनएन। ग्राम प्रधान की जीत की खुशी में तमंचे पे डिस्को करने वाला अमित उर्फ सोनू शनिवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। मेजा पुलिस ने परवा पांडेयपुर गांव निवासी शीतला प्रसाद मिश्रा के बेटे सोनू को तमंचा व कारतूस के साथ सोनार तारा तिराहे के पास से गिरफ्तार किया।

वायरल वीडियो से हुई पहचान

पूछताछ में पता चला कि जब जीत का जश्न मनाया जा रहा था तब नवनिर्वाचित प्रधान सोनू गौतम ने नहीं बल्कि उसका साथी अमित तमंचे से फायरिंग कर रहा था। इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो के आधार पर भी अमित की पहचान हुई है। हालांकि इस मामले में प्रधान और उसके कई समर्थकों के खिलाफ भी मुकदमा कायम हुआ है।

यह था मामला

मेजा थाना क्षेत्र के परवा गांव में कई दिन पहले ग्राम प्रधान की जीत की खुशी में गांव में डीजे बजवाया गया था। इसी दौरान एक शख्स ने तमंचे से फायरिंग की और फिर बिना मास्क के शारीरिक दूरी का उल्लंघन करते हुए तमंचे से फायरिंग किया था। वायरल वीडियो में प्रधान को ही फायरिंग करने के बारे में कहा गया था, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

कहां से आया तमंचा, अब भी पुलिस के लिए बना है पहेली

इंस्पेक्टर मेजा अरुण चतुर्वेदी का कहना है कि अमित नवनिर्वाचित प्रधान के दोस्त ने फायरिंग की थी। हालांकि उसे तमंचा और कारतूस कहां से मिला था, इस बारे में साफ तौर पर नहीं बता सका।

chat bot
आपका साथी