UP के उप मुख्‍यमंत्री केशव मौर्य प्रयागराज में बोले- डाक्टर अथवा पैरामेडिकल स्टाफ पर हमला अक्षम्य

उप मुख्यमंत्री ने सभी डॉक्टरों से कहा कि यह महामारी का दौर है। इस कठिन समय में पूरे समाज को आप सब की जरूरत है। अब तक आप सब ने बेहतर कार्य किया। बिना अपनी जान की परवाह किए लोगों का इलाज करते रहे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 01:46 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 01:46 PM (IST)
UP के उप मुख्‍यमंत्री केशव मौर्य प्रयागराज में बोले- डाक्टर अथवा पैरामेडिकल स्टाफ पर हमला अक्षम्य
प्रयागराज के एमएलएन मेडिकल कालेज में डाक्‍टरों को संबोधित करते यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को प्रयागराज में कहा कि चिकित्सक और पैरामेडिकल स्टाफ पर हमला अक्षम्य है। इसे किसी भी सूरत में सही नहीं ठहराया जा सकता। मोतीलाल नेहरू मेडिकल कालेज के एथिक्स प्रोग्राम की सराहना करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि डॉक्टरों की कोरोना काल मेंं सेवा भावना सराहनीय रही। मेडिकल कालेज में हुए कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि यहां सीनियर डॉक्टर जूनियर्स को मरीजों और उनके तीमारदारों के साथ मधुर व्यवहार करने का जो पाठ पढ़ा रहे हैं, वह मील का पत्थर साबित होगा।

बोले केशव, डाक्‍टरों को अब पोस्‍ट कोविड वाले लोगों की मदद करनी होगी

उप मुख्यमंत्री ने सभी डॉक्टरों से कहा कि यह महामारी का दौर है। इस कठिन समय में पूरे समाज को आप सब की जरूरत है। अब तक आप सब ने बेहतर कार्य किया। बिना अपनी जान की परवाह किए लोगों का इलाज करते रहे। अभी कोरोना की काली छाया खत्म नहीं हुई है। इसलिए मुस्तैदी को कम नहीं होने देना है। जरा सी ढिलाई भारी पड़ सकती है। डाक्टरों व पैरा मेडिकल स्टाफ की मेहनत का नतीजा है कि कोरोना की दूसरी लहर को जल्द ही काबू कर लिया गया। अब पोस्ट कोविड की समस्या से जूझ रहे लोगों की भी मदद करनी होगी।

डिप्‍टी सीएम ने कहा- फरियादियों की समस्‍या का तुरंत निस्‍तारण हो

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को सर्किट हाउस में जन सुनवाई भी की। लोगों की समस्याओं को सुनने के साथ ही संबंधित विभाग के अफसरों को निर्देशित किया कि मामलों को अनावश्यक रूप से लटकाया न जाए। कोई भी प्रकरण आए उसे तुरंत निस्तारित करें। फरियादियों को चक्कर कटवाने की कार्यशैली को तत्काल बदलें। इस दौरान भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी, कुंज बिहारी मिश्र, राजेश, पवन श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी