यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंंह बोले- सियासी रुदाली बने नेताओं का शो लखीमपुर खीरी में फ्लाप

यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि विपक्षी दल के लोग वोट बैंक के लिए समाज को बांट रहे हैं। लखीमपुरी खीरी के किसानों व स्थानीय लोगों ने सभी विपक्षियों को आइना दिखा दिया है। लखीमपुर ही नहीं पूरे प्रदेश की जनता योगी सरकार के साथ है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 07:05 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 07:46 AM (IST)
यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंंह बोले- सियासी रुदाली बने नेताओं का शो लखीमपुर खीरी में फ्लाप
यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने लखीमपुर खीरी मामले में विपक्ष पर कटाक्ष किया।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। लखीमपुर खीरी में जो हुआ बहुत दुखद है। विपक्ष भी राजनीतिक रोटी सेक रहा है, यह नहीं होना चाहिए। फिलहाल मृत किसानों को श्रद्धांजलि देने के नाम पर तमाम दलों की ओर से आयोजित राजनीतिक अरदास कार्यक्रम फ्लाप शो साबित हुआ। सियासी रुदालियों की दाल नहीं गली। यह कहना है प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का।

बोले, जिसके खिलाफ भी साक्ष्‍य मिलेगा, होगी कठोर कार्रवाई

प्रयागराज प्रवास के दौरान अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत में कैबिनेट मंत्री ने कहा कि विपक्षी दल के लोग वोट बैंक के लिए समाज को बांट रहे हैं। लखीमपुरी खीरी के किसानों व स्थानीय लोगों ने सभी विपक्षियों को आइना दिखा दिया है। लखीमपुर ही नहीं पूरे प्रदेश की जनता योगी सरकार के साथ है। इस मामले में मुख्यमंत्री ने पीडि़तों को आर्थिक सहायता के साथ न्यायिक जांच के भी आदेश दिए हैं। जिसके खिलाफ भी साक्ष्य मिलेगा, उस पर कठोर कार्रवाई होगी। इस दिशा में अमल भी शुरू हो चुका है। जो कदम उठाए जा रहे हैं उससे लोग संतुष्ट हैं।

मंत्री ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति में विपक्ष की टूट गई एकता

उन्‍हाेंने कहा कि यह बात इसी से साफ हो जाती है कि विपक्षी दलों ने अपने साथ पचास हजार की भीड़ जुटाने का दावा किया लेकिन एक हजार लोग भी नहीं आए। वोट बैंक की राजनीति में किसानों के मुद्दे पर विपक्ष की एकता भी टूट गई। कांग्रेस नेता प्रियंका वाड्रा को मंच से बोलने का भी मौका नहीं दिया।

कैबिनेट मंत्री ने उठाए सवाल

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिं ने कहा कि किसान के नाम पर जो ड्रामा चला रहे हैं वह बताएं कि जब चीनी मिलें बंद थीं, औने पौने दाम पर किसानों की फसल बिचौलिए खरीद रहे थे तो ये नेता कहां थे। कोरोना काल में ये नेता क्यों नहीं आए लोगों की मदद के लिए। दूसरी तरफ प्रदेश सरकार ने हर संभव लोगों की मदद की। विश्व स्वास्थ्य संगठन भी प्रदेश सरकार के कार्यों की सराहना कर रहा है।

chat bot
आपका साथी