UP के कैबिनेट मंत्री नंदी ने दिया आश्‍वासन, बोले- हेल्पलाइन से मरीजों और स्वास्थ्य विभाग के बीच सेतु बनेगी भाजपा

यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्‍ता नंदी ने कहा कि वर्तमान में जारी होने वाली हेल्पलाइन से मरीजों और स्वास्थ्य विभाग के बीच भाजपा सेतु बन रही है। यदि कहीं सरकारी सिस्टम में गड़बड़ी है तो उसे भी दुरुस्त कराने के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:56 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 04:51 PM (IST)
UP के कैबिनेट मंत्री नंदी ने दिया आश्‍वासन, बोले- हेल्पलाइन से मरीजों और स्वास्थ्य विभाग के बीच सेतु बनेगी भाजपा
उत्‍तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंदी ने कहा कि लोगों की मदद को भाजपा भी हेल्पलाइन जारी कर रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कोरोना संक्रमण के इस दौर में लोगों को हर संभव मदद का आश्‍वासन दिया है। उन्‍होंने कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर हर कोई चिंतित है। अपने स्तर पर इससे निपटने के लिए प्रयास भी हो रहे हैं। स्थानीय प्रशासन ने हेल्पलाइन जारी करने के साथ ही कंट्रोल रूम भी बना रखा है।

नंदी बोले कि भाजपा ने भी जारी किया है हेल्‍पलाइन

मंत्री नंदी ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण में लोगों की मदद के लिए भाजपा भी सभी जगहों पर हेल्पलाइन जारी कर रही है। इसमें संगठन के कार्यकर्ता मुरी मुस्तैदी से लोगों की समस्याओं को सुन रहे हैं और उनके समाधान की कोशिश कर रहे हैं। मंत्री नंद गोपाल गुप्‍ता नंदी ने कहा कि भाजपा सिर्फ कुर्सी के लिए काम नहीं करती। लोगों की कठिनाइयों व उनके समाधान के लिए जी जान से लगती है। यही वजह है कि आम जनमानस का भी सहयोग मिलता है।

संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी भी वर्चुअल बैठक कर स्थिति की जानकारी ले रहे

उन्‍होंने कहा कि वर्तमान में जारी होने वाली हेल्पलाइन से मरीजों और स्वास्थ्य विभाग के बीच भाजपा सेतु बन रही है। कहा कि संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी भी वर्चुअल बैठक कर स्थिति की जानकारी लगातार ले रहे हैं। यदि कहीं सरकारी सिस्टम में गड़बड़ी है तो उसे भी दुरुस्त कराने के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। 

वर्चुअल बैठक में विशिष्‍टजनों ने कोरोना को लेकर समीक्षा की

इस संबंध में बुधवार को हुई वर्चुअल बैठक में लोक निर्माण राज्य मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय, पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष रंजना उपाध्याय, भाजपा जिलाध्यक्ष चित्रकूट चंद्रप्रकाश खरे, अशोक जाटव व अन्य पदाधिकारी शामिल हुए। इसमें तमाम जगहों की स्थिति की समीक्षा की गई। कैबिनेट मंत्री नंदी ने कहा कि विषम परिस्थिति में सेवा ही संगठन का आधार है। पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता हमेशा बढ़-चढ़ कर आगे रहते हैं और लोगों की मदद करते हैं। यह समय है कि दिन रात सेवा की जाए। लोगों की मदद में किसी को भी पीछे नहीं रहना है। लोक निर्माण राज्य मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने कहा कि संगठन के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जहां जरूरत हो वहां भोजन के पैकेट भी बांटे लेकिन खुद को संक्रमण से बचाकर। कहीं भी ऐसे हालात न पैदा हों जहां भीड़ की वजह से संक्रमण फैलने की स्थिति पैदा हो। 

स्वच्छता अभियान में सक्रियता से चलाएं

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्त नंदी ने कहा कि उनके पास चित्रकूट का प्रभार है। वहां और गृह जनपद प्रयागराज में स्वच्छता अभियान भी चलाया जाएगा। सभी को स्वच्छता के प्रति सजग बनाने की कोशिश होगी, जिससे कोरोना का संक्रमण न फैले।

chat bot
आपका साथी