प्रयागराज के इस मोहल्‍ले में पहले पकड़ा जा चुका है रैकेट, कपड़ा सिलाई की आड़ में हो रहा था अनैतिक कार्य

प्रयागराज के कैंट इलाके में पूर्व में पुलिस अनैतिक कार्यों का रैकेट पकड़ा था। मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई थीं। महिला शिवकुटी की रहने वाली थी और रैकेट चलाने के लिए ही उसने अशोक नगर में किराए का कमरा लिया था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 02:38 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 02:38 PM (IST)
प्रयागराज के इस मोहल्‍ले में पहले पकड़ा जा चुका है रैकेट, कपड़ा सिलाई की आड़ में हो रहा था अनैतिक कार्य
प्रयागराज में अनैतिक कार्य करने वाली महिला को पकड़ कर रैकेट का राजफाश किया था।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज शहर के कैंट थाना क्षेत्र में अनैतिक कार्य के रैकेट के सूचना पर यूं ही खलबली नहीं मची थी। यहां पहले भी एक ऐसा रैकेट पकड़ा गया था। उस वक्त कपड़ा सिलाई की आड़ में एक महिला अशोक नगर मोहल्ले में रैकेट चला रही थी। तब पुलिस ने वहां छापा मारने हुए दो फौजी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया था।

मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई थीं। पूछताछ में पता चला था कि दोनों सैनिक छुट्टी पर प्रयागराज आए थे और फिर महिला के किराए वाले घर में पहुंच गए थे। महिला शिवकुटी की रहने वाली थी और धंधे के लिए ही उसने अशोक नगर में किराए का कमरा लिया था।

राजापुर में रैकेट की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस

शनिवार रात राजापुर मोहल्ले में अनैतिक रैकेट की सूचना पुलिस को मिली थी। रात करीब सवा 10 बजे एक शख्स ने डायल 112 पर कॉल करके बताया कि राजापुर मोहल्ले में कुछ बाहर की महिलाएं और पुरुष आए हैं। यहां रैकेट चलता है। पुलिस ने वहां पहुंचकर अंदर से बंद मकान के दरवाजे को खुलवाने का प्रयास किया लेकिन नहीं खुला।

पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए

डायल 112 की टीम की सूचना पर वहां पुलिस अधिकारी भी पहुंचे। किसी तरह दरवाजे के खुलवाया तो दो महिलाएं और तीन पुरुष मकान के भीतर बैठकर बातचीत कर रहे थे। एक शख्स शिवकुटी का रहने वाला था। पूछताछ में वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। कमरे की तलाशी में कोई आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई। हालांकि पैसे के लेनदेन का मामला भी सामने नहीं आया।

chat bot
आपका साथी