मनीष देब-स्कंद गुप्त अंडर-16 नॉकआउट क्रिकेट प्रतियोगिता आज से, कोविड गाइडलाइन का भी होगा पालन

एसीए के संयुक्त संयोजक (लीग व मंडल क्रिकेट) अखिलेश त्रिपाठी के अनुसार नॉकआउट में लीग चरण से अंकों के आधार पर कुल आठ टीमों ने प्रवेश लिया है। इन आठ टीमो को दो पूल में बांटा गया है। पूल ए और पूल बी में टीमों को बांटा गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 10:18 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 10:18 AM (IST)
मनीष देब-स्कंद गुप्त अंडर-16 नॉकआउट क्रिकेट प्रतियोगिता आज से, कोविड गाइडलाइन का भी होगा पालन
एसीए की ओर से प्रयागराज में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

प्रयागराज, जेएएन। इलाहाबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एसीए) की ओर से प्रयागराज में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। मनीष देब-स्कंद गुप्त जूनियर डिवीजन अंडर-16 लीग कम नॉकआउट प्रतियोगिता एसीए आयोजित करेगा। पांच से 12 दिसंबर तक होने वाली प्रतियोगिता में कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन भी किया जाएगा।

एसीए के संयुक्त संयोजक (लीग व मंडल क्रिकेट) अखिलेश त्रिपाठी के अनुसार नॉकआउट में लीग चरण से अंकों के आधार पर कुल आठ टीमों ने प्रवेश लिया है। इन आठ टीमो को दो पूल में बांटा गया है। पूल ए में स्टेडियम ब्वाएज क्रिकेट क्लब, किशोरी लाल क्लब, फाफामऊ क्रिकेट क्लब व आशीष नेहरा क्लब हैं। पूल बी में चौधरी नौनिहाल सिंह क्लब, काटजू क्रिकेट क्लब, आनंद शुक्ला क्लब और देव स्पोर्ट्स की टीमें हैं।

पहला मैच स्‍टेडियम ब्‍वायज व किशोरी लाल क्‍लब के बीच

शनिवार को स्टेडियम ब्वायज और किशोरी लाल क्लब के बीच पहला क्वार्टर फाइनल मैच केपी कॉलेज मैदान पर खेला जायेगा। नॉक आउट चक्र के सभी मैच कोविड-19 गाइड लाइन के तहत खेले जायेंगे। सुबह 9 बजे आलोक सिंह, चयनकर्ता, एसीए सीनियर समिति खिलाड़ियों को आशीर्वचन देकर मैच का शुभारंभ करेंगे।

इलाहाबाद वेटरन ट्वेंटी-20 प्रतियोगिता 13 से 

कोरोना के कारण रद की गई इलाहाबाद वेटरन टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता अब 13 दिसंबर से आयोजित होगी। पहला मैच वाईएमसीए और इलाहाबाद हीरोज के बीच विष्णु भगवान पब्लिक स्कूल मैदान पर खेला जाएगा। दोपहर 12:30 बजे से मैच प्रारंभ हो जाएगा। यह जानकारी प्रतियोगिता के अध्यक्ष विनोद कुशवाहा ने दी। उन्होंने बताया सरकार की ओर से जारी कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन किया जाएगा।

एड्स जागरूकता को लेकर क्रिकेट मैच

प्रयागराज। जिला एड्स रोकथाम एवं नियंत्रण इकाई डीटीसी टीबी सप्रू रोड की ओर से विश्व एड्स दिवस के उपलक्ष्य में  एचआईवी /  एड्स के प्रति लोगों में जागरूकता लाने के लिए रविवार को पीएलएचआईवी लोगों के साथ क्रिकेट मैच रविवार को पूर्वाह्न 11बजे से एंग्लो बंगाली इण्टरमीडिएट कालेज के मैदान पर होगा। मुख्य अतिथि पहल संस्था की अध्यक्ष डा वंदना सिंह जी है जबकि अध्यक्षता विधालय के प्रधानाचार्य स्वास्तिक बोस करेगे। कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता डा शैलेस पाण्डेय, हरिश्याम मानव शिक्षा, शोध एवं कल्याण संस्थान के सचिव राजीव मिश्रा, अधिवक्ता अभिषेक त्रिपाठी सहित अन्य लोग थे।  डा रोहित पाण्डेय ने बताया कि मैच के माध्यम से समाज में एक नया संदेश जायेगा कि सभी एक है और भेदभाव खत्म होगा।

chat bot
आपका साथी