बाइक पर जा रहे थे साला-बहनोई तभी प्रतापगढ़ में हो गई अनहोनी, साले की मौत और दूसरा युवक है जख्मी

कंधई के बनी तेरह मील गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी ने वाहन चालक ने टक्कर मार दी। जबरदस्त टक्कर लगने पर वे दोनों गंभीर घायल हो गए। उन दोनों को सड़क पर खून से लथपथ और तड़पता देखकर राहगीरों ने पुलिस को खबर दी

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 04:53 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 04:53 PM (IST)
बाइक पर जा रहे थे साला-बहनोई तभी प्रतापगढ़ में हो गई अनहोनी, साले की मौत और दूसरा युवक है जख्मी
दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां साले मनीष मिश्रा ने दम तोड़ दिया।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में मंगलवार दोपहर कंधई इलाके में बनी तेरह मील गांव के पास तेज रफ्तार गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार साले-बहनोई को गंभीर चोट पहुंची। उन दोनों को अस्पताल ले जाया गया मगर साले मनीष मिश्रा ने रास्ते में दम तोड़ दिया। दूसरे युवक का इलाज चल रहा है। दोनों परिवार में कोहराम मचा है।

पट्टी जाते वक्त अनहोनी से दो परिवारों में विलाप

यह दुखद घटनाक्रम यूं है। अंतू थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव का रहने वाला 22 साल का मनीष कुमार मिश्र  पुत्र राजमणि अपने बहनोई कंधई थाना क्षेत्र के सराय नानकार गांव निवासी 25 वर्षीय आशीष तिवारी पुत्र सदाशिव के साथ मंगलवार दोपहर लगभग 11 बजे बाइक पर पट्टी की तरफ जा रहा था। रास्ते में कंधई थाना क्षेत्र के बनी तेरह मील गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी ने वाहन चालक ने टक्कर मार दी। जबरदस्त टक्कर लगने पर वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन दोनों को सड़क पर खून से लथपथ और तड़पता देखकर राहगीरों ने खबर दी तो मौके पर पहुंचे दीवानगंज चौकी इंचार्ज सूर्य प्रताप सिंह उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से उठाकर उपचार के लिए अस्पताल ले जाने गगे लेकिन गहरी चोटों की वजह से मनीष मिश्रा की सांसें रास्ते में थम गई। उसके जख्मी बहनोई आशीष कोसीएचसी बाबाबेलखर नाथ धाम में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। खबर पाकर उन दोनों के परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए। अचानक हुए इस घटनाक्रम ने दोनों परिवार को बदहवास कर दिया। दोनों परिवार के लोग विलाप करते रहे। उन्हें लोग संभालने में जुटे रहे।

chat bot
आपका साथी