कोयला लादकर जा रही मालगाड़ी प्रयागराज के ऊंचडीह में डिरेल, दो वैगन उतरे रेलवे ट्रैक से

शनिवा शाम करीब 58 वैगन वाली कोयला लदी मालगाड़ी ऊंचडीह रेलवे स्टेशन से निजी साइडिंग की ओर जा रही थी। साइडिंग का ही डीजल इंजन मालगाड़ी का रैक लेकर जा रहा था। रास्ते में प्वाइंट नंबर 204 पर जंक्शन केबिन के पास अचानक दो वैगन पटरी से उतर गए।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:47 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:47 PM (IST)
कोयला लादकर जा रही मालगाड़ी प्रयागराज के ऊंचडीह में डिरेल, दो वैगन उतरे रेलवे ट्रैक से
मालगाड़ी के वैगन पटरी से उतरने पर आनन फानन रेलवे और एनटीपीसी के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे

प्रयागराज, जेएनएन। कोयला लादकर रवाना मालगाड़ी शनिवार शाम एनटीपीसी कोहड़ार की ओर जाते वक्त मेजा के अमिलिया कलां गांव के सामने बेपटरी हो गई। घटना की जानकारी होने पर रेलवे में हलचल मची। आनन फानन रेलवे और एनटीपीसी के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। हालांकि इससे यातायात पर कोई फर्क नहीं पड़ा है।

कोई हताहत नहीं और यातायात भी प्रभावित नहीं 

शनिवार की शाम करीब 06:25 बजे 58 वैगन वाली कोयला लदी मालगाड़ी ऊंचडीह रेलवे स्टेशन से निजी साइडिंग की ओर जा रही थी। साइडिंग का ही डीजल इंजन मालगाड़ी का रैक लेकर जा रहा था। रास्ते में प्वाइंट नंबर 204 पर जंक्शन केबिन के पास अचानक दो वैगन पटरी से उतर गए। इससे पावर हाउस के रैक का आवागमन प्रभावित रहेगा। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। ऊंचडीह के स्टेशन मास्टर और एनटीपीसी के भी कुछ अधिकारी मौके पर पहुंचे। एनटीपीसी के अधिकारियों का कहना था कि जब सुबह इस प्वाइंट पर मालगाड़ी भेजी थी तो शाम को उसी प्वाइंट पर कैसे दूसरी मालगाड़ी भेजी गई। सीपीआरओ डॉ. शिवम शर्मा ने बताया कि प्राइवेट साइडिंग पर दो वैगन बेपटरी हुए हैं। इससे रेलवे के यातायात पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है।

chat bot
आपका साथी