सरायइनायत व कोखराज में हुए सड़क हादसों में दो लोगाें की गई जान Prayagraj News

बाइक में टक्‍कर के बाद बोलेरो चालक व उसमें सवार लोग वाहन छोड़कर फरार हो गए। उधर युवक सड़क पर तड़पता रहा। पुलिस ने अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 11:40 AM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 11:40 AM (IST)
सरायइनायत व कोखराज में हुए सड़क हादसों में दो लोगाें की गई जान Prayagraj News
सरायइनायत व कोखराज में हुए सड़क हादसों में दो लोगाें की गई जान Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के सरायइनायत और पड़ोसी जनपद कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्रों में रविवार की रात में और सोमवार सुबह सड़क हादसा हुआ। हादसे में दो की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर घायल को अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक में टक्‍कर मारी

सराय इनायत थाना क्षेत्र के सहसों पुलिस चौकी अंतर्गत हटवारा गांव के सामने हाईवे पर रविवार की रात में हादसा हुआ। तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक में टक्‍कर मारी। हादसे में बाइक सवार बृजेश कुमार कनौजिया गंभीर रूप से घायल हो गया। उधर बाइक में टक्‍कर मारने के बाद बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई। बोलेरो में सवार लोगों समेत चालक बोलेरो छोड़कर फरार हो गए।

इलाज के दौरान जख्‍मी बृजेश की मौत

राहगीरों ने संबंधित थाने में सूचना दी। सूचना पर पहुंचे सहसों के चौकी प्रभारी मनोज सिंह ने सरकारी एंबुलेंस से गंभीर रूप से जख्‍मी युवक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान बृजेश कुमार की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

अनियंत्रित टेंपो पलटने से किसान की मौत, चालक घायल
कौशांबी जनपद में कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज बाजार में सोमवार की सुबह टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में टेंपो सवार किसान की मौत हो गई। वहीं चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। किसान टेंपो में सब्जियां लादकर मुंडेरा मंडी प्रयागराज बेचने जा रहा था।

chat bot
आपका साथी