बाइक सवार हमलावरों ने प्रतापगढ़ में दो लोगों को गोली मारी, हालत गंभीर Prayagraj News

दोनों टहलने के बाद सिगाही गांव में बनी पुलिया पर बैठे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश पहुंचे और उन पर लक्ष्‍य कर फायर कर दिया। दोनों जख्‍मी हो गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 10:49 AM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 04:03 PM (IST)
बाइक सवार हमलावरों ने प्रतापगढ़ में दो लोगों को गोली मारी, हालत गंभीर Prayagraj News
बाइक सवार हमलावरों ने प्रतापगढ़ में दो लोगों को गोली मारी, हालत गंभीर Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद के रानीगंज में मॉर्निंग वाक करने निकले दो लोगों को गोली मार दी गई। बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने सिगाही गांव में पुलिया पर वारदात को अंजाम दिया। वह दोनों पुलिया पर बैठे थे। जख्‍मी अवस्‍था में उन्‍हें सीएचसी ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्‍पताल रेफर किया गया। पुलिस हमलावरों की तलाश में कांबिंग कर रही है। फिलहाल वह अभी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं।

टहलने के बाद सिगाही गांव में बनी पुलिया पर बैठे थे

रानीगंज थाना इलाके के दुर्गागंज निवासी शिवमूर्ति के 48 वर्षीय पुत्र अशोक कुमार गुप्‍त रविवार की सुबह मार्निंग वॉक पर निकले थे। उनके साथ सिंगाही निवासी तुलसीराम का 45 वर्षीय पुत्र अजीत गौतम भी था। दोनों टहलने के बाद सिगाही गांव में बनी पुलिया पर बैठे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो नकाबपोश बदमाश उनके पास पहुंचे। जब तक दोनों कुछ समझ पाते बदमाशों ने उन पर लक्ष्‍य कर फायर कर दिया।

गोली मारने के बाद बाइक से बदमाश फरार हो गए

गोली लगने से अशोक कुमार गुप्ता अजीत गौतम लहूलुहान होकर गिर गए। उधर फायर की आवाज सुनकर अन्‍य लोग उधर की ओर भागे लेकिन तब तक हमलावर बाइक से फरार हो चुके थे। लोगों की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी रानीगंज ले गई। वहां चिकित्‍सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया।

हमलावरों की पुलिस कर रही तलाश

फिलहाल हमला क्‍यों हुआ और किसने किया, इसकी वजह पुलिस तलाश रही है। दोनों जख्मियों के परिवार के लोगों के साथ ही मौके पर जुटे लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं हमलावरों की तलाश में पुलिस ने कांबिंग की लेकिन वह पकड़ में नहीं आए।

chat bot
आपका साथी