चोरी की कार में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर सैर करते पकड़े गए थे दो बदमाश, प्रयागराज पुलिस ने भेजा जेल

शनिवार को कैंट पुलिस ने पीछा कर रोकने के बाद कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के दशहरा सुजौनपुर निवासी संदीप व रौनक को बेली अस्पताल के पास से गिरफ्तार किया था। इंस्पेक्टर कैंट सीबी सिंह का कहना है कि स्कार्पियों कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाया गया था

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 09:48 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 09:48 PM (IST)
चोरी की कार में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर सैर करते पकड़े गए थे दो बदमाश, प्रयागराज पुलिस ने भेजा जेल
इन अपराधियों के लोकल साथियों के बारे में पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

प्रयागराज, जेएनएन। फर्जी नंबर प्लेट लगाकर शहर में घूमने वाले कानपुर देहात के दोनों बदमाशों को रविवार शाम जेल भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए संदीप सिंह उर्फ मोनू व रौनक सिंह उर्फ राम का आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। दोनों के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल भी निकाली जा रही है ताकि, प्रयागराज से जुड़े बदमाशों को भी पकड़ा जा सके। पुलिस का कहना है  कि इन अपराधियों के लोकल साथियों के बारे में पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

अब तक पता नहीं चल सका है कार मालिक

शनिवार को कैंट थाने की पुलिस ने पीछा कर रोकने के बाद कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के दशहरा सुजौनपुर निवासी संदीप व रौनक को बेली अस्पताल के पास से गिरफ्तार किया था। इंस्पेक्टर कैंट सीबी सिंह का कहना है कि जिस स्कार्पियों कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाया गया था, उसके असली मालिक के बारे में पता लगाया जा रहा है। इंजन और चेचिस नंबर के आधार पर जानकारी जुटाई जा रही है, ताकि अगर गाड़ी कहीं से चुराई गई है तो मुकदमे में चोरी की धारा भी बढ़ाई जा सके। बहरहाल, रविवार शाम दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी