Poisonous Liquor case : जहरीली शराब पीने से प्रतापगढ़ में दो लोगों की मौत, महिला सहित दो की हालत गंभीर

कांधरपुर में गुरुवार की देर शाम शराब पीने से ईंट भट्ठे पर काम करने वाले श्रमिकों की मौत हो गई वहीं एक महिला सहित दो लोगों की हालत गंभीर है। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस और आबकारी के अधिकारी अस्पताल तथा मौके पर पहुंच गए।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 08:59 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 11:21 PM (IST)
Poisonous Liquor case :  जहरीली शराब पीने से प्रतापगढ़ में दो लोगों की मौत, महिला सहित दो की हालत गंभीर
शराब पीने से ईंट भट्ठे पर काम करने वाले श्रमिकों की मौत हो गई, दो लोगों की हालत गंभीर है।

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ जिले के कोहंडौर थाना क्षेत्र के कांधरपुर में गुरुवार की देर शाम शराब पीने से ईंट भट्ठे पर काम करने वाले श्रमिकों की मौत हो गई, वहीं एक महिला सहित दो लोगों की हालत गंभीर है। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर मिलते ही पुलिस और आबकारी के अधिकारी अस्पताल तथा मौके पर पहुंच गए। इससे पहले प्रयागराज जनपद में कई लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत के बावजूद पुलिस और आबकारी विभाग की उदासीनता बरकरार है। 

दोनों मृतक छत्तीसगढ़ के रहने वाले

जहरीली शराब पीने से मरने वालों में रोहित सतनामी (35) व लैल (45) है। यह दोनों छत्तीसगढ़ के बताए जा रहे हैं। जहरीली शराब पीने से बीमार सगनी बाई (55) व बुद्धेश्वर (35) को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुद्धेश्वर उड़ीसा और अन्य सभी छत्तीसगढ़ राज्य के निवासी हैं। इस घटना से पुलिस और आबकारी विभाग में खलबली मच गई । जिलाधिकारी डॉ नितिन बंसल के मुताबिक मौके पर एसडीएम को जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। जांच की जा रही है कि शराब किसने बनाकर बेची। पता किया जा रहा है कि और लोग तो इस जहरीली शराब को पीने से प्रभावित तो नहीं हैं। देर रात तक पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी इस मामले की जांच पड़ताल करते रहे। 

chat bot
आपका साथी