दूसरे राज्यों में हुई दो अनहोनी से प्रयागराज के इस गांव के लोग डूबे हैं गम में, छाया है मातम

प्रयागराज में हंडिया थाना क्षेत्र के सेवा गांव के दो लोगों की मौत से ग्रामीण गम में डूबे हैं। इनमें एक युवक की छत्तीसगढ़ में रस्सी से गला कसकर हत्या कर दी गई जबकि दूसरी घटना में छात्र गुजरात में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 08:18 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 08:18 PM (IST)
दूसरे राज्यों में हुई दो अनहोनी से प्रयागराज के इस गांव के लोग डूबे हैं गम में, छाया है मातम
इनमें एक युवक की छत्तीसगढ़ में रस्सी से गला कसकर हत्या कर दी गई

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में हंडिया थाना क्षेत्र के सेवा गांव के दो लोगों की मौत से ग्रामीण गम में डूबे हैं। इनमें एक युवक की छत्तीसगढ़ में रस्सी से गला कसकर हत्या कर दी गई जबकि दूसरी घटना में छात्र गुजरात में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। छत्तीसगढ़ से युवक का शव गांव लाया गया तो स्वजनों में कोहराम मच गया। गांव के लोग भी शोकाकुल हैं।  

24 घंटे के भीतर ही दो युवकों की मौत से गांव के लोगों में शोक

सेवा गांव के ओंकार नाथ शुक्ला के बेटे अशोक उर्फ लल्लू शुक्ला व धनंजय शुक्ला उर्फ झुल्लूर (24) छत्तीसगढ़ के रायपुर में रहकर अपना रोजी-रोटी कमाते थे। बड़ा भाई अशोक ट्रांसपोर्ट चलाते हैं जबकि छोटा भाई धनंजय खुद का ऑटो रिक्शा चलाता था। परिवार के लोग ने बताया कि धनंजय शुक्रवार को रिक्शा लेकर घर से निकला था। फिर वह घर नहीं लौटा। इसी बीच किसी ने रस्सी से गला कसकर उसकी हत्या कर दी। शुक्रवार को इस बारे में सूचना बड़े भाई लल्लू को मिली तो वह तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। उसने यहां घर में घटना की खबर दी तो परिवार के लोग स्तब्ध रह गए। ग्रामीणों ने बताया कि धनंजय पांच भाइयों में तीसरे नंबर पर था। 

शव गांव लाए जाने पर बिलखने लगे स्वजन, संभालते रहे ग्रामीण

शनिवार को रायपुर से धनंजय का शव गांव लाया गया तो कोहराम मच गया। मां कमला देवी अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ीं। परिवार की महिलाएं विलाप करने लगीं। चीख-पुकार मच गई। अभी ग्रामीण इस घटना की चर्चा कर रहे थे कि तभी पता चला कि गांव के ही रवींद्र प्रसाद तिवारी उर्फ रवि जो सिलवासा गुजरात में रहकर नौकरी करते हैं, उनके छोटे पुत्र शिवम की दुर्घटना में मौत हो गई है। शिवम वहीं रहकर पढ़ाई करता था। वह इंटर का छात्र था। कोचिंग से वापस घर लौटते समय किसी वाहन ने उसे चपेट में ले लिया था।  

chat bot
आपका साथी