प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े सहज जन सेवा केंद्र संचालक को लहूलुहान कर लूट, दो लाख रुपये से भरा बैग लूटकर बदमाश फरार

एक बदमाश बाइक स्टार्ट करके खड़ा था। दूसरा बदमाश केंद्र के अंदर पहुंचा और पैसा छीनने लगा। विरोध करने पर महेश के सिर पर बदमाश ने तमंचे के बट से वार कर दिया और पैसों भरा बैग लूटकर भाग निकले। बैग में दो लाख रुपये थे।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 04:15 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 04:15 PM (IST)
प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े सहज जन सेवा केंद्र संचालक को लहूलुहान कर लूट, दो लाख रुपये से भरा बैग लूटकर बदमाश फरार
प्रतापगढ़ में सहज जनसेवा केंद्र के संचालक को लहूलुहान कर बदमाश दो लाख रुपये लूटकर फरार।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में सहज जन सेवा केंद्र संचालक से लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बाइक से पहुंचे नकाबपोश बदमाशों ने संचालक की कनपटी पर तमंचा रखकर नगदी छीनने लगे। विरोध करने पर बट से हमलाकर लहूलुहान कर दिया।  बदमाश संचालक से नगदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। शनिवार को दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में खलबली मच गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

एक बाइक से आए थे दो नकाबपोश बदमाश

प्रतापगढ़ जिले में आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के गौरामाफी निवासी महेश तिवारी ने गौरामाफी बाजार में सहज जन सेवा केंद्र खोल रखा है। वह शनिवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे जनसेवा केंद्र पर बैठे थे। तभी बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश पहुंचे।

एक बदमाश केंद्र के अंदर घुसा, दूसरा बाइक स्‍टार्ट कर भागने के लिए तैयार रहा

एक बदमाश बाइक स्टार्ट करके खड़ा था। दूसरा बदमाश केंद्र के अंदर पहुंचा और पैसा छीनने लगा। विरोध करने पर महेश के सिर पर बदमाश ने तमंचे के बट से वार कर दिया और पैसों भरा बैग लूटकर भाग निकले। बैग में दो लाख रुपये होने की बात स्वजन कह रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में नाकेबंदी की लेकिन खबर लिखे जाने तक सफलता नहीं मिल सकी थी।

chat bot
आपका साथी