प्रयागराज में दुर्गा पूजा पंडाल के सामने दो पक्ष भिड़े, मारपीट व पथराव में दो जख्‍मी व चार हिरासत में

प्रयागराज के कर्नलगंज में दो पक्षों में मारपीट व पथराव हुआ।
Publish Date:Sun, 25 Oct 2020 08:52 AM (IST) Author: Brijesh Srivastava

प्रयागराज, जेएनएन। शहर के कर्नलगंज थाना इलाके में आनंद भवन के पास सजे दुर्गा पूजा पंडाल के सामने सब्‍जी बेचने वाले शनिवार रात आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों ओर से मारपीट और पथराव होने लगा। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। मारपीट में एक महिला व एक किशोरी जख्‍मी हो गईं। पुलिस दोनों पक्षों से दो-दो युवकों को पकड़कर थाने ले गई।

ठेला लगाकर सब्‍जी बेचने वालों में हुई मारपीट

शारदीय नवरात्र में इन दिनों कर्नलगंज थाना क्षेत्र में आनंद भवन के सामने दुर्गा पूजा का पंडाल सजा है। पंडाल में मां दुर्गा की मूर्ति स्‍थापित है। वहां शनिवार की रात भक्‍तों का आना-जाना लगा था। वहीं आनंद भवन रोड पर ही कुछ युवक ठेला लगाकर सब्जी बेचेते हैं। शनिवार की रात शंकर और एक अन्य युवक के बीच पैसे को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते झगड़़ा बढ़ा तो दोनों पक्षों से लोग जुट गए और उनमें मारपीट होने लगी। हल्ला मचने पर दोनों पक्ष से महिलाएं निकल आईं और मारपीट करते हुए पथराव शुरू कर दिया। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। दुर्गा पूजा पंडाल की तरफ जाने वाले लोग भी भयभीत हो गए और रास्ता बदल दिया।

दोनों पक्षों से चार लोगों को पुलिस ने पकड़ा

मारपीट में एक महिला और किशोरी बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी तो तमाम लोग भागकर मौके पर पहुंचे। खबर पाकर कर्नलगंज पुलिस भी पहुंच गई और मारपीट करने वालों को किसी तरह शांत कराया। पुलिस ने जख्‍मी महिला गीता गोस्वामी व दूसरे पक्ष की किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही दोनों तरफ के मारपीट करने वाले चार लोगों को पकड़ लिया।

बोले, इंस्‍पेक्‍टर कर्नलगंज

इस संबंध में इंस्पेक्टर कर्नलगंज अवन दीक्षित का कहना है कि शराब के नशे में पैसे को लेकर दो सब्जी विक्रेताओं और उनके घरवालों के बीच मारपीट हुई थी। दोनों पक्ष से चार लोगों को थाने लाया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.