प्रयागराज में इस मारपीट की घटना ने चौंका दिया, रोटी को लेकर भिड़े छात्रों के दो गुट, जानें फिर क्‍या हुआ

प्रयागराज शहर के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में विश्‍वविद्यालय और प्रतियोगी छात्र रहते हैं। शनिवार की रात कर्नलगंज में पनीर चौराहे पर रोटी खरीदने को लेकर छात्रों के बीच मारपीट हो गई। दो अलग-अलग गुटों के छात्रों के भिड़ने से मोहल्ले में खलबली मच गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:38 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:38 AM (IST)
प्रयागराज में इस मारपीट की घटना ने चौंका दिया, रोटी को लेकर भिड़े छात्रों के दो गुट, जानें फिर क्‍या हुआ
रोटी खरीदने को लेकर प्रयागराज में छात्रों के दो ग्रुपों में मारपीट हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। यूं तो मारपीट की घटनाएं अक्‍सर होती हैं। कभी जमीन के लिए तो कभी संपत्ति के लिए। मारपीट होती है तो पुलिस भी पहुंचती है और कार्रवाई भी करती है। हालांकि प्रयागराज में एक ऐसी मारपीट की घटना हुई, जिसने लोगों को चौंका ही दिया। इस घटना को लेकर छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। फिर शुरू हो गई मारपीट। इसके बाद क्‍या हुआ इसके लिए इस खबर को जरूर पढ़ें।

रोटी खरीदने को लेकर मारपीट

प्रयागराज शहर के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में विश्‍वविद्यालय और प्रतियोगी छात्र रहते हैं। शनिवार की रात कर्नलगंज में पनीर चौराहे पर रोटी खरीदने को लेकर छात्रों के बीच मारपीट हो गई। दो अलग-अलग गुटों के छात्रों के भिड़ने से मोहल्ले में खलबली मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया, लेकिन अभी तक एफआइआर दर्ज नहीं हुई।

फोन कर छात्रों ने साथियों को बुला लिया

पुलिस के मुताबिक, पनीर चौराहे पर कुछ परिवार रोटी बना कर बेजते हैं। वहीं से छात्र अपने खाने के लिए रोटी खरीदते हैं। बताया जाता है कि शनिवार रात कुछ छात्र रोटी खरीद रहे थे, तभी दूसरे छात्र आ गए। उन्होंने पहले रोटी देने की बात कही। इसी बात को लेकर उनके भी गाली गलौज और झगड़ा हो गया। देखते ही देखते मारपीट भी होने लगी। तब तक फोन करके छात्रों ने अपने साथियों को बुला लिया।

पुलिस बोली- तहरीर पर होगी कार्रवाई

एकाएक छात्रों के पहुंचने से मोहल्ले में खलबली मच गई। हालांकि तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन हमलावर छात्र फरार हो गए थे। पुलिस ने विवाद करने वाले छात्रों को समझा कर शांत कराया। पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी की ओर से तहरीर नहीं मिली है। लिखित शिकायत के आधार पर मुकदमा कायम कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी