देखिए इन इलाहाबादी लड़कों का जोश और जुनून, स्कूटी पर पहुंच गए लद्दाख में पैंगोंग झील, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में 22 से 24 साल के दो लड़के दिख रहे हैं। इनमें मोबाइल से वीडियो बना रहा लड़का इलाहाबादी टोन में इस रोमांचक सफर के बारे में बताते हुए बेहद उत्साहित नजर आ रहा है। साथ मौजूद दोस्त से वह कहता है कि करीना कपूर कितना आई रही

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:56 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 01:16 PM (IST)
देखिए इन इलाहाबादी लड़कों का जोश और जुनून, स्कूटी पर पहुंच गए लद्दाख में पैंगोंग झील, वीडियो वायरल
स्कूटी पर लद्दाख पहुंचने वाले इन इलाहाबादी लड़कों का जुनून देखकर हैरान हो रहे हैं।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। गजब... यह है असली वाला जोश और जुनून। दो इलाहाबादी यानी प्रयागराज के लड़कों ने स्कूटी पर लेह और लद्दाख की सैर करने की ठानी और फिर जा पहुंचे वहां। दुनिया की सबसे ऊंचाई वाले स्थान के करीब लद्धाख के पैंगोंग लेक के सामने भारी उत्साह के साथ बनाया गया उनका मोबाइल वीडियो वायरल हो रहा है। फेसबुक और वाट्स एप पर उनका यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। लोग दुर्गम पहाड़ी रास्तों से होकर स्कूटी पर लद्दाख पहुंचने वाले इन इलाहाबादी लड़कों का जुनून देखकर हैरान हो रहे हैं।

तेज बारिश और पहाड़ी रास्ते...जारी रहा सफर

अमा विश्वास नहीं हो रहा है बाबा... का बताई... इलाहाबाद से निकले रहे तो इतना बारिश होत रही कि हमका तो नय लगत रहा कि इधर आ पाबय गा...रस्ता भी बहुत खराब रहा... लेकिन दौड़ाए स्कूटी और पहुंच गए पैंगोग लेक...करीना कपूर आए रही 2-4 किलोमीटर और हम लोग आवा 24 सौ किलोमीटर चलाके गाड़ी...है न भाई अचीवमेंट...बहुत मजा आ रहा है...। वायरल हुए वीडियो में 22 से 24 साल के दो लड़के दिख रहे हैं। इनमें मोबाइल से वीडियो बना रहा लड़का इलाहाबादी टोन में अपने इस रोमांचक सफर के बारे में बताते हुए बेहद उत्साहित नजर आ रहा है। साथ मौजूद दोस्त से वह कहता है कि करीना कपूर कितना आई रही, उसके बोलने पर वह कहता है कि दो-चार किलोमीटर। फिल्म देखने के शौकीन लोगों को थ्री इडियट्स का वह सीन याद होगा जिसमें रैंचो (आमिर खान) को खोजते हुए करीना कपूर स्कूटर पर लद्धाख में पैंगोंग लेक पहुंच जाती हैं। इन लड़कों की स्कूटी की भी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें लंबे सफर के लिए जरूरी सामान भी दिख रहा है।

ऐसा जबरदस्त उत्साह...हैरान हो रहे लोग

दैनिक जागरण टीम ने स्कूटी के रजिस्ट्रेशन नंबर से पता लगाया कि वह प्रीतम नगर कालोनी की एलआइजी स्कीम में रहने वाले सत्येंद्र प्रसाद वर्मा के नाम रजिस्टर्ड है। फोन पर बातचीत में पता चला कि लद्धाख के वीडियो में दिख रहा एक युवक इसी घर का है। हालांकि परिवार के लोगों ने लड़कों के सफर के बारे में ज्यादा बात नहीं की लेकिन वीडियो देखकर संगमनगरी ही नहीं, देश भर में लोग इन लड़कों के जोश और साहस पर चकित हैं।

chat bot
आपका साथी