प्रतापगढ़ पुलिस को देख भागने लगे एटीएम हैक करने वाले दो अपराधी, दौड़ाकर पकड़े के बाद ले जाया गया थाने

युवकों से कड़ाई करके पूछताछ की जा रही है। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने उन पर कोई कार्रवाई नहीं की थी। जांच में पता चला है कि युवक एटीएम हैक करते थे। पुलिस अभी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 08:37 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 08:37 PM (IST)
प्रतापगढ़ पुलिस को देख भागने लगे एटीएम हैक करने वाले दो अपराधी, दौड़ाकर पकड़े के बाद ले जाया गया थाने
पता चला है कि युवक एटीएम हैक करते थे। पुलिस अभी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद के भारतीय स्टेट बैंक की शाखा संग्रामगढ़ में शनिवार को दो संदिग्ध युवक पुलिस को देख भागने लगे। पुलिस ने दोनों का पीछा करके उन्हें पकड़ लिया। एसओ आशुतोष तिवारी, दारोगा शत्रुघ्न वर्मा, गिरीश चंद्र द्विवेदी, अंकित कुमार आदि कर्मी युवकों से कड़ाई करके पूछताछ कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने उन पर कोई कार्रवाई नहीं की थी। जांच में पता चला है कि युवक एटीएम हैक करते थे। पुलिस अभी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

इलाज के दौरान मौत से स्वजन गमगीन

क्षेत्र के मंडलभासौ गांव के नंद कुमार गुप्ता बांदा जिले में एलआइसी में वरिष्ठ शाखा प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। इन दिनों अपने घर मंडलभासौ आए थे। उनकी पत्नी सोना देवी बीमार चल रही थी। प्रयागराज में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।  एलआइसी कुंडा के शाखा प्रबंधक पूर्णेंदु मरांडी एवं शिव शंकर पांडेय आदि कर्मियों ने गहरा दुख जताया है।

गैंगस्टर के मुकदमें में गायब आरोपित के घर पर नोटिस चस्पा

 लालगंज कोतवाली क्षेत्र में 13 जनवरी 2017 को लालगंज कोतवाल बीपी त्रिपाठी ने चार लोगों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की थी। आरोपित राव वीरेंद्र सिंह निवासी बेलहा लालगंज, विकास मिश्रा घुइसरनाथ धाम रोड लालगंज, संदीप सिंह निवासी बेलहा व आसिफ अली पुत्र मनसूर खां निवासी खालसा सहदात लालगंज मामले में चल रहे थे। इसमें आशिक अली 21 अगस्त 2019 को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था, लेकिन अभी तक बाकी के आरोपित गायब चल रहे हैं। शनिवार को बाघराय एसओ अखिलेश कुमार ने तीनों आरोपितों के घर पर धारा 82 की नोटिस चस्पा की। इसके अलावा सार्वजनिक स्थानों पर भी नोटिस चस्पा कराया। बताया आरोपित अगर एक माह के भीतर न्यायालय में हाजिर नहीं हुए तो धारा 83 के कुर्की कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी