फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूम रहे थे स्कार्पियो में, प्रयागराज पुलिस के हत्थे चढ़े कानपुर देहात के दो बदमाश

सीओ सिविल लाइंस सुधीर कुमार ने बताया कि शनिवार शाम सुभाष चौराहे पर संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान उधर से एक स्कार्पियो कार गुजरी। पुलिसकर्मियों ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो ड्राइवर ने उसकी रफ्तार और बढ़ा दी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:53 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:53 PM (IST)
फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूम रहे थे स्कार्पियो में, प्रयागराज पुलिस के हत्थे चढ़े कानपुर देहात के दो बदमाश
पुलिसकर्मियों ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो ड्राइवर ने उसकी रफ्तार और बढ़ा दी।

प्रयागराज, जेएनएन। फर्जी नंबर प्लेट लगाकर स्कार्पियो कार में घूम रहे कानपुर देहात के बदमाश संदीप सिंह उर्फ मोनू व रौनक सिंह उर्फ राम शनिवार रात कैंट पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने स्कार्पियो कार कब्जे में लेकर दोनो को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस गाड़ी के असली मालिक के बारे में जानकारी जुटा रही है।  

चेकिंग देखकर भागे  तो पुलिस ने किया पीछा

सीओ सिविल लाइंस सुधीर कुमार ने बताया कि शनिवार शाम सुभाष चौराहे पर संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान उधर से एक स्कार्पियो कार गुजरी। पुलिसकर्मियों ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो ड्राइवर ने उसकी रफ्तार और बढ़ा दी। मामला संदिग्ध समझ में आने पर कई थाने की फोर्स को लगा दिया गया। जब स्कार्पियो कार बेली अस्पताल की तरफ पहुंची तो चौकी इंचार्ज इंदू वर्मा व वीरेंद्र सरोज ने टीम के साथ घेरकर पकड़ लिया।

जांच में पता चला  कि दोनों हैं पुराने अपराधी

पूछताछ में पता चला कि संदीप कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के दशहरा सुजैनपुर गांव का रहने वाला है। जबकि रौनक रसूलाबाद मलखान गांव का निवासी है। इंस्पेक्टर कैंट सीबी सिंह का कहना है कि संदीप पहले भी चोरी व लूट के मामले में कानपुर देहात से जेल जा चुका है। रौनक भी आपराधिक प्रवृत्ति का है। स्कार्पियो कार में आगे नंबर प्लेट नहीं थी, जबकि पीछे की नंबर प्लेट फर्जी पाई गई है। दोनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। अब पता किया जा रहा है कि यह गाड़ी किसकी है और कहां से चोरी की गई है। गाड़ी मालिक के साथ ही कानपुर पुलिस से भी संपर्क  किया जा रहा है ताकि इन दोनों के और कारनामों का पता चल सके।

chat bot
आपका साथी