जिला पंचायत चुनाव में मतगणना के दौरान बवाल करने में दो गिरफ्तार, प्रयागराज के सैदाबाद की है घटना

सोमवार को मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए सुरेंद्र और उनके समर्थकों ने पहले प्रयागराज-वाराणसी मार्ग पर जाम लगाया। फिर जब पुलिस समझाने के लिए पहुंची तो पथराव करते हुए तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। बवाल को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी थी

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:51 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:51 AM (IST)
जिला पंचायत चुनाव में मतगणना के दौरान बवाल करने में दो गिरफ्तार, प्रयागराज के सैदाबाद की है घटना
जिला पंचायत चुनाव में मतगणना के दौरान बवाल करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को पकड़ लिया है।

प्रयागराज, जेएनएन। जिला पंचायत चुनाव में मतगणना के दौरान बवाल करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को पकड़ लिया है। उनसे पूछताछ चल रही है। हालांकि अभी तक पुलिस की गिरफ्त में जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी के पति सुरेंद्र उर्फ गुग्गू यादव समेत कई अभियुक्त नहीं आ सके हैं। पुलिस का दावा है कि उन्हें भी जल्द ही दबोच लिया जाएगा।

पुलिस पर किया था पथराव और की गाड़ी में तोड़फोड़

हंडिया थाना क्षेत्र के दुमदुमा गांव निवासी अंजली यादव पत्नी सुरेंद्र भी जिला पंचायत सदस्य के पद की उम्मीदवार थी। सोमवार को मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए सुरेंद्र और उनके समर्थकों ने पहले प्रयागराज-वाराणसी मार्ग पर जाम लगाया। फिर जब पुलिस समझाने के लिए पहुंची तो पथराव करते हुए तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। बवाल को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी थी। मंगलवार को मामले में पुलिस ने सुरेंद्र और उसके समर्थक शिव यादव, संजय यादव, सौरभ यादव, शेखर यादव, शैलेष यादव, मंगल यादव, संदीप यादव, राजेश, स्वतंत्र, मनोज, संजय, सतीश यादव, नीरज यादव, कृष्णकांत उर्फ दद्दे यादव, कपिल यादव, धर्मेंद्र यादव, चिंता यादव, शिवजी यादव, नान बाबा यादव, देवेश यादव, नवीन यादव, बबलू यादव, राज यादव, अरङ्क्षवद यादव व कई अज्ञात पर मुकदमा कायम किया। बुधवार को पुलिस ने आरोपितों के गांव दुमदुमा, पर्वतपट्टी, संग्रामपट्टी, पहाड़पुर, हरिपुर सहित अन्य गांव में छापेमारी की।

पुलिस ने बुधवार रात की गिरफ्तारी

बुधवार देर रात पुलिस ने अलग-अलग ठिकानों से दो आरोपितों को पकड़ लिया। लेकिन उनकी लिखापढ़ी गुरुवार सुबह तक नहीं हो सकी। पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपित सुरेंद्र और उसके समर्थकों की तलाश चल रही है। एसपी गंगापार धवल जायसवाल का कहना है कि फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी